Shehnaaz Gill के बर्थ डे पर जानिए उनके कुछ स्पेशल हेयर लुक, जिन्हें हर लड़की ने किया खूब पसंद

आज शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का बर्थ डे है और इस मौके पर चलिए शहनाज के कुछ खास हेयर लुक के बारे में बताते हैं, जिन्हें हर लड़की कैरी करना चाहती हैं.

Shehnaaz Gill के बर्थ डे पर जानिए उनके कुछ स्पेशल हेयर लुक, जिन्हें हर लड़की ने किया खूब पसंद

Shehnaaz Gill के बर्थ डे पर देखिए उनकी हेयर लुक बुक.

Shehnaaz Gill Hair Look Book : आज शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का बर्थ डे हैं और वह हर दिल आज भी अजीज हैं. उन्होंने बिग बॉस में जो अपनी अलग पहचान बनाई थी. वह आज भी फैंस के बीच बरकरार है. शहनाज का चाहे बोलने का अंदाज हो या फिर उनका स्टाइल सबसे जुदा है. आज शहनाज गिल का बर्थ डे है. चलिए हम आज शहनाज गिल के कुछ फेमस हेयर स्टाइल से रूबरू करवाते हैं. वैसे शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) खुले बालों में नजर आएं या फिर पोनीटेल में उन पर हर हेयर स्टाइल सूट करता है. लेकिन आप भी उनके हेयर स्टाइल को कॉपी करना चाहते हैं. तो चलिए उनके कुछ फेमस हेय स्टाइल से रूबरू करवाते हैं. 

जब फैंस ने कहा हॉलिवुड स्टार लग रही हो

एक्ट्रेस शहनाज गिल ने जब वाइट बालों विग पहनकर फोटो शूट करवाया तो वह किसी हॉलिवुड स्टार से कम नहीं लग रही थीं. यही वजह है कि जैसे ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया तो उनके फैंस ने उन्हें हॉलिवुड स्टार से ही कंपेयर कर दिया. अगर आप भी अपनी पर्सनैलिटी पूरी तरह बदलना चाहती हैं, तो यह हेयर लुक कैरी कर सकती हैं. 

शहनाज का वेवी लुक 

शहनाज गिल ने जब नीले कलर की ड्रेस में ब्लू आईशैडो के साथ वेवी हेयर में फोटो शेयर किया, तो उनके इस अंदाज का हर कोई दीवाना हो गया. अगर आप भी कॉलेज या ऑफिस की किसी पार्टी में जाने का मन बना रही हैं. यह लुक कैरी कर सकती है. वेवी हेयर आपको बोल्ड लुक देने के लिए एकदम परफेक्ट हैं.   

टॉप बन है परफेक्ट हेयर लुक 

आप ऑफिस लुक कैरी करने का सोच रही हैं तो एक्ट्रेस शहनाज गिल का यह टॉप बन हेयर लुक कैरी करके छा सकती हैं. यह हेयर स्टाइल वेस्टर्न वियर पर खूब फबेगा. बस आपको मैसी हेयर बन करना है और फिर आप लगेंगी सबसे जुदा. शहनाज गिल ने यह लुक रेड कोट के साथ कैरी किया है.  

गर्ली लुक के लिए बेस्ट है पोनीटेल

आप कॉलेज गोइंग है और गर्लीश लुक के लिए कुछ डिफरेंट सर्च कर रही हैं. तो शहनाज गिल का ये हेयर स्टाइल आपके लिए ही है. आप आगे से बालों का फ्रिंज करवा सकती हैं और टॉप पर एक हाई पोनीटेल बनाकर यह लुक आप कैरी कर सकती हैं. बस फिर देर किस बात की, आज ही कैरी कीजिए आप इस लुक को और छा जाइए अपने कॉलेज में. 

सिंपल है पर बेस्ट है ये अंदाज  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे तो एक्ट्रेस शहनाज गिल पर हर हेयर स्टाइल ही बेस्ट लगते हैं. लेकिन आप कुछ मैच्योर हेयर लुक ढूंढ रही हैं, तो शहनाज का यह हेयर लुक कॉपी कर सकती हैं. इसमें उन्होंने इसमें सारे बालों को जैल से बिल्कुल चिपका कर सीधी मांग निकाली है और सारे बाल पीछे बांधे हुए हैं. यह हेयर लुक ट्रडिशनल आउटफिट पर खूब फबता है.