ऑरेंज कटआउट ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस सोफी चौधरी का ग्लैमरस अवतार, लुक देख फैंस हार बैठे दिल

एक्ट्रेस सोफी चौधरी अपने ग्लैमरस लुक्स और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं, इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक से अपने सभी फैंस को अपना दीवाना बना लिया

Advertisement
Read Time: 14 mins

पॉपुलर सिंगर और एक्ट्रेस सोफी चौधरी इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियां बिता रही हैं, ये हम सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस सोफी चौधरी कितनी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना लिया है. लेटेस्ट लुक में सोफी चौधरी ऑरेंज कलर कि कटआउट ड्रेस में नज़र आ रही है. एक्ट्रेस की ड्रेस के साथ नॉट पैटर्न काफी अट्रैक्टिव लग रहा था. इन तस्वीरों में सोफी के स्टाइलिश लुक के साथ खूबसूरत सनसेट दिख रहा है. वहीं एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों को कैप्शन दिया 'जब आसमान सुनहरा हो गया'. सोफी ने इस कटआउट ड्रेस के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा और ग्लोइंग मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया. एक्सेसरीज की बात करें, तो एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ एक गोल्डन कलर का ब्रेसलेट कैरी किया था. 

ये साफ़ देखा जा सकता है कि सोफी चौधरी अपनी गर्मी की छुट्टियां मालदीव में काफी एन्जॉय कर रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपने सभी आउटफिट्स से अपने फैंस को वेकेशन के स्टाइलिश लुक के लिए इंस्पिरेशन दे रही हैं. इस बार एक्ट्रेस का लुक काफी सिंपल था, लेकिन फिर भी सोफी काफी गॉर्जियस लग रही थीं. एक्ट्रेस सोफी ने इस बार पिंक बिकनी कैरी की थी, जिसके साइड में नॉट पैटर्न था. इस लुक के साथ सोफी ने अपने बालों को खुला छोड़ा, वहीं मिनिमल मेकअप के साथ अपना लुक कम्पलीट किया. सोफी चौधरी ने लुक में स्टाइलिश टच ऐड करने के लिए बिकनी के साथ सनग्लासेस कैरी किए. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?