Tara Sutaria से Sara Ali Khan तक इन एक्ट्रेसेस का Beach look है परफेक्ट, इस समर वेकेशन में आप भी कर सकती हैं ट्राई

Celebrity Bikini Look : रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)  से लेकर तारा सुतारिया (Tara Sutaria)  तक बीच आउटफिट्स (summer swimwear style) के साथ फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं. आप भी अपने अगले वेकेशन के लिए इन बीच आउटफिट्स से इंस्पिरेशन ले सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 24 mins
आप भी अपने अगले वेकेशन के लिए इन बीच आउटफिट्स से इंस्पिरेशन ले सकते हैं.

Celebrity Style : कोरोना की वजह से हम सभी अपने घरों में बंद हो गए थे, ऐसे में वेकेशन्स एन्जॉय करने का तो सवाल ही नहीं था. हालांकि अब दो साल के अंतराल के बाद समरटाइम वेकेशन्स पूरे जोरों पर शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड हस्तियां भी इसका भरपूर मजा ले रही हैं. समंदर किनारे वेकेशन एन्जॉय करने के लिए ये समय परफेक्ट है. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी बीच वेकेशन एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. रकुल प्रीत सिंह ( Rakul Preet Singh)  से लेकर तारा सुतारिया (Tara Sutaria)  तक बीच आउटफिट्स (summer swimwear style) के साथ फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं. आप भी अपने अगले वेकेशन के लिए इन बीच आउटफिट्स से इंस्पिरेशन ले सकते हैं.

1. कट आउट मोनोकिनी
मालविका मोहनन ने ग्रीन कलर शेड्स में एक गॉर्जियस मोनोकिनी को चुना. शानदार स्विमिंग सूट में कट आउट नजर आ रहा है, जिसके साथ ये सुपर स्टाइलिश लग रहा है. कलर ब्लॉक आउटफिट सनी हॉलिडे के लिए परफेक्ट है. एक्ट्रेस मोनोकिनी को होलोग्राफिक सी-थ्रू बटन-डाउन शर्ट के साथ स्टाइल करती नजर आ रही हैं, इसके साथ उनका लुक अमेजिंग नजर आता है.

Advertisement

Advertisement

2. पोल्का डॉट्स
 क्लासिक पोल्का डॉट्स रेट्रो और ट्रेंडी हैं. एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपने मालदीव वेकेशन पर ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट स्विमसूट को चूज किया. उनका ये हॉल्टर नेक टॉप गर्मी को मात दे रहा है. अपने टू-टोन लुक में पॉप कलर जोड़ने के लिए, तारा ने अपने बालों में मेसी बन बनाया और इसे लाल फूल के साथ स्टाइल किया है.

Advertisement

Advertisement


3. फन स्विमवियर
हाल ही में वेकेशन पर सारा अली खान ने नियॉन, पिंक, व्हाइट, ब्लू, ग्रे और लैवेंडर के ब्राइट कलर्स में मल्टी-कलर्ड स्विमसूट को चुना. इस टू-पीस सेट में वर्टिकल कलर्ड लाइन्स थीं. ट्यूब टॉप में पीछे की तरफ नॉट डिटेलिंग थी जिसे उन्होंने हाई वेस्ट पैंट के साथ पेयर किया था. सारा ने इस स्विमसूट के साथ कलरफुल हूप्स को पेयर किया.

4. ट्रॉपिकल प्रिंट स्विमसूट
सोहा अली खान ने उस समय इंटरनेट पर आग लगा दी जब उन्होंने ट्रॉपिकल प्रिंट बीचवियर में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. एक्ट्रेस दुबई में फैमिली वेकेशन पर थीं. गुलाबी, नीले, हरे और सफेद रंग में सोहा अली खान का कॉर्सेट फिट स्ट्रैप स्विमसूट हम सभी को बीच वेकेशन के लिए इंस्पायर करता है. उन्होंने स्विमसूट को ओवरसाइज़्ड सनग्लासेज़ से एक्सेसराइज़ किया.


5. टोंड स्विमसूट
क्लासिक वन टोन कभी भी फैशन से बाहर नहीं जाएंगे. दुबई के बीच पर उतरते हुए मौनी रॉय अपनी ऑल-ब्लैक स्विमसूट में शानदार लग रही थीं. टॉप के नीचे साइड स्लिट रैप स्कर्ट बांधकर उन्होंने लुक को और भी स्टाइलिश बना लिया. वहीं उनके टॉप में नॉट डिटेलिंग नजर आई.


6. फ्लोरल को-ऑर्ड सेट
आकांक्षा रंजन कपूर ने हाल ही में एक अमेजिंग बीच लुक क्रिएट किया था. एक्ट्रेस ने एक फ्लोरल टॉप चुना और इसके साथ टू-टोन फ्लोरल शॉर्ट्स पहने. ब्लू, व्हाइट, पिंक और ग्रीन कलर में उनका ये स्विमवियर काफी फैशनेबल नजर आ रहा था. लंबे समय तक स्विमिंग करने के बाद रेस्ट करने के लिए यह लाउंजवियर एकदम सही है.

7. कलर पॉप
सबसे अच्छे बीच कलर्स में  नीयॉन, कीनू, फ्यूशिया और रेड शामिल हैं. रकुल प्रीत सिंह ने हमें मेजर गोल्स दिए जब उन्होंने मालदीव में अपनी छुट्टी के लिए एक फ्यूशिया पिंक स्विमवियर को चुना. नॉट-डिटेल टॉप में क्लीन वॉटर में धूप सेंकती हुए रकुल प्रीत सिंह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार