बॉलीवुड की बार्बी गर्ल से कम नहीं है अनन्या पांडे, यकीन नहीं आता तो देख लीजिए उनके ये 5 स्टनिंग बीच वियर लुक्स

Ananya Panday bikini : वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है, लेकिन अपने बीच वेकेशन पर जब एक्ट्रेस स्विमसूट पहने नजर आती हैं तो वाकई बॉलीवुड की बार्बी गर्ल लगती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
आज हम आपको दिखाते हैं अनन्या पांडे के पांच बीच वियर लुक्स.

Ananya Pandey Beach Look: अनन्या पांडे बॉलीवुड की यंग और डायनामाइट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) से लेकर वो टाइगर श्रॉफ तक के साथ फिल्में कर चुकी हैं,  और जल्द ही अनन्या फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) में भी नजर आने वाली हैं. इस बीच अनन्या पांडे की वेकेशन पिक्चर्स (Vacation Looks) काफी वायरल होती हैं,, जिसमें कभी वो बीच (Beach) किनारे छुट्टियां एंजॉय करती नजर आती हैं,तो कभी स्विमसूट (Swimsuit) में ग्लैमरस पोज देती हैं. तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं अनन्या पांडे के पांच बीच वियर लुक्स जिसमें वो एकदम बार्बी की तरह स्टनिंग (Stunning) लग रही हैं.

1. अनन्या पांडे हाल ही में स्पेन के इबीजा आईलैंड पर छुट्टियां मनाने गई थीं, जहां पर एक्ट्रेस ने पिंक कलर का टू पीस स्विम सूट पहना. गले में एक छोटी सी चेन, हाथ में कुछ ब्रेसलेट और बालों में बन बनाकर सनग्लासेस लगाकर अपने लुक को पूरा किया था.

Advertisement

Advertisement

2. अनन्या पांडे के बीच वियर्स काफी स्टनिंग और सिजलिंग होते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो ब्लू कलर का वन शोल्डर टू पीस स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं और काफी सिजलिंग लग रही हैं.

Advertisement

Advertisement

3. ब्लैक स्विमसूट में अनन्या पांडे के इस लुक को जिसने भी देखा वो उनकी खूबसूरती का कायल हो गया. इसमें एक्ट्रेस ने ब्लैक हॉल्टर नेक टू पीस स्विमसूट कैरी किया है और नो मेकअप लुक में अनन्या पांडे काफी स्टनिंग लग रही है. ये तस्वीर उनके फुकेट वेकेशन के दौरान की है.

4. अनन्या पांडे का ये बीच वियर लुक भी काफी ग्लैमरस है, जिसमें उन्होंने येलो और व्हाइट चेक्स वाले टू पीस स्विमसूट के साथ एक ओवर साइज शर्ट कैरी की है.

5. बीच वेकेशन के दौरान अनन्या पांडे ग्रीन फ्लोरल प्रिंट टू पीस हॉल्टर नेक स्विमसूट पहने भी नजर आई थीं. इसमें अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने व्हाइट कलर का श्रग भी कैरी किया था.

Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप