Fitness Tips : एक्‍टर अर्जुन बिजलानी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में कर रहे रहे हैं हैरतअंगेज कारनामे, ये है उनकी रफ एंड टफ फिटनेस का राज

Arjun Bijlani Fitness Tips : शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ की जीत की ट्रॉफी की दौड़ में आखिर तक डटे रहे कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी के फिटनेस का राज खुल चुका है, जिसकी बदौलत अर्जुन शो में भारी-भरकम स्टंट कर सब को चौका देते थे.

Fitness Tips : एक्‍टर अर्जुन बिजलानी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में कर रहे रहे हैं हैरतअंगेज कारनामे, ये है उनकी रफ एंड टफ फिटनेस का राज

Fitness Tips : Arjun Bijlani का फिटनेस मंत्र, शो में इसलिए करपाते थे भारी–भरकम स्टंट

नई दिल्ली:

Khatron Ke Khiladi 11: अच्छी फिटनेस किस को पसंद नहीं, लेकिन इसके लिए भी कुछ डाइट प्लांस जरूरी हैं. खासकर आजकल का युवा वर्ग इस ओर ज्यादा आकर्षित है. स्‍वस्‍थ जीवन के लिए हमें 20 से 30 की उम्र से ही खान-पान पर खास ध्‍यान देना चाहिए. बहुत जरूरी है कि आप रोजाना नियमित रूप से व्यायाम या योग करें. पौष्टिक व प्रोटीन से भरपूर खान-पान का सेवन करें और बाहर के खाने से दूरी बना लें. आज हम आपको मोटिवेट करने के लिए एक टीवी सेलिब्रिटी की फिटनेस का राज बताने जा रहे हैं, जो आपके लिये भी फायदेमंद साबित हो सकता है.  

अर्जुन बिजलानी का फिटनेस मंत्र

शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' के कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी को लेकर सोशल मीडिया में जीत की खबरें पक्की की जा रही हैं. रिजल्ट आने में अभी समय बाकी है, लेकिन उससे पहले ही अर्जुन बिजलानी के फैंस उनके सपोर्ट में जीत की टोपी उनके सिर देखना चाहते हैं. वहीं, शो में भारी-भरकम स्टंट से सभी को चौका देने वाले कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी अपनी तगड़ी फिटनेस की वजह से शो के आखिर तक बने हुए हैं. आज हम उनकी फिटनेस से जुड़ी कुछ खास टिप्स आप से शेयर करेंगे.

अर्जुन बिजलानी का डेली रूटीन 

  • अभिनेता अर्जुन बिजलानी रोजाना नियमित रूप से वर्कआउट करते हैं.
  • कसरत उनकी जिंदगी का सार है, जिसे वे एक भी दिन स्किप नहीं करते.
  • रोजाना जिम जाते है और उससे पहले थोड़ी सैर भी करते हैं.
  • अर्जुन रोज सुबह समय की कमी के चलते शूटिंग के बाद जिम जाते हैं.
  • सुबह नाश्ते में आमलेट और फलों का सेवन करते हैं.
  • लंच में हरि सब्जियां, रोटी, दाल और थोड़ा सा चावल व सलाद खाते हैं.
  • फ्रूट जूस के अलावा प्रोटीन शेक का भी सेवन करते हैं.
  • पौष्टिक व प्रोटीन से भरपूर चीजों का सेवन करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com