Father’s Day Celebration Ideas : फादर्स डे पर पापा का दिन बन जाएगा खास, अगर तोहफे में देंगे यह सरप्राइज

Father's day 2023 : इस दिन आप भी अपने पिता के लिए खास करना चाहते हैं लेकिन कुछ सूझ नहीं रहा तो हम आपके लिए कुछ टिप्स (Tips for Father’s Day Celebration) लेकर आए हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
fathers day : पापा को खुश करना बेहद आसान है, बस उन्हें एक प्यारा सा तोहफा दे दें.

Father's Day Celebration Ideas: घर की हर जिम्मेदारी निभाने वाले और सभी का ख्याल रखने वाले पिता भी खास देखभाल और एक खास दिन डिजर्व करते हैं, इसलिए तो हर साल फादर्स डे  (Father's Day) मनाया जाता है, इस साल ये दिन 18 जून को सेलिब्रेट (Father's Day Celebration) किया जाएगा. ऐसे में इस दिन आप भी अपने पिता के लिए कुछ खास करना चाहते हैं लेकिन कुछ सूझ नहीं रहा तो हम आपके लिए कुछ टिप्स (Tips for Father's Day Celebration) लेकर आए हैं. इस तरह फादर्स डे पर आप अपने पिता को सरप्राइज दे सकते हैं और उन्हें खास, बहुत खास फील करवा सकते हैं.

Advertisement
घर के बड़े-बुजुर्गों के साथ अपनाएं अच्छे व्यवहार के ये 5 तरीके, सेहत के साथ मन भी रहेगा खिला-खिला

फादर्स डे को ऐसे बनाएं खास (How to make father's day special)

पापा को लेकर जाएं मूवी दिखाने


आप फादर्स डे के दिन पापा के साथ मूवी पर जाएं और इसके लिए खुद खर्च करें. या फिर अगर पापा घर पर ही कंफर्टेबल हैं तो साथ मिलकर कोई मूवी देखें और पॉपकॉर्न, स्नैक्स वगैरह का इंतजाम करें.

पापा के साथ वेकेशन करें प्लान


आप फादर्स दे पर पापा के साथ उनकी फेवरेट जगह पर वेकेशन के लिए भी जा सकते हैं, सच मानिए पापा खुश हो जाएंगे. इस तरह आप पापा के और भी क्लोज आ सकेंगे और आपकी बॉन्डिंग पहले से ज्यादा मजबूत होगी.

Advertisement

पापा के साथ डिनर डेट 


फादर्स डे पर पापा के साथ डिनर पर जाने का प्लान भी एकदम बढ़िया ऑप्शन है. आप पापा के साथ उनके फेवरेट रेस्टोरेंट में जा सकते हैं. दो दोस्तों की तरह इस दिन आप पापा के साथ डिनर करें और खूब मस्ती करें.

Advertisement
मुल्तानी मिट्टी से बने ये 6 फेस पैक्स स्किन से चिकनाहट, डेड स्किन और दाग-धब्बों का कर देंगे सफाया 

पापा के लिए शॉपिंग


पापा हमेशा फैमिली में सभी की जरूरतों का ध्यान रखते हैं और सभी के लिए शॉपिंग करते हैं. लेकिन कभी खुद के लिए कुछ खरीदना नहीं चाहते हैं. इस फादर्स डे पर आप अपने पापा को शॉपिंग पर लेकर जाएं और उन्हें स्पेशल फील करवाएं.  

Advertisement
प्रभास की फ‍िल्‍म आद‍िपुरुष ने शुरू कर दी कमाई, कितने टिकट बिके? जानें लेटेस्‍ट अपडेट

Featured Video Of The Day
TMC नेता तजेमुल उर्फ़ JCB का एक और वीडियो, वीडियो में एक महिला-पुरुष को रस्सी से बांध कर पिटाई