ग्रे ऑफ शोल्डर गाउन में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का ग्लैमरस लुक देख दीवाने हुए फैंस

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने फैशन स्टेटमेंट से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं, एक्ट्रेस इस ग्रे ऑफ शोल्डर गाउन में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं

Advertisement
Read Time: 23 mins

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस का स्टाइल हर किसी का दिल जीत लेता है. रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड की फैशनिस्टा और देश के युथ के लिए एक स्टाइल आइकन हैं. एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह मूवी प्रमोशन, रेड-कार्पेट इवेंट्स, अवार्ड सेरेमनी, वेकेशन समेत हर जगह अपने खूबसूरत स्टाइल से फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जो फैंस को भी काफी पसंद है. वहीं एक बार फिर रकुल ने अपनी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. IIFA की प्रेस रिलीज़ के लिए रकुल प्रीत सिंह ने क्लोथिंग ब्रांड नडीएस द लेबल से एक ग्रे स्ट्रैपलेस गाउन चूज़ किया. इस गाउन में फ्रंट में एक बड़ा फूल था, साथ ही इस गाउन में फ्रंट स्लिट पैटर्न था. शिमरी सिल्वर स्ट्रैपी हील्स और ओवरसाइज़्ड हूप इयररिंग्स की एक जोड़ी ही उनकी एकमात्र एक्सेसरी थी. वहीं रकुल ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और ओपन हेयरस्टाइल के साथ कम्पलीट किया. 

रकुल प्रीत सिंह हर जगह अपना जलवा बिखेरती नज़र आती हैं. इस बारे एक्ट्रेस ने रॉयल ब्लू इवनिंग गाउन चूज किया, जिसमें एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस और स्टाइलिश लग रही थीं. डिज़ाइनर लेबल Mark Bumgarner के गाउन में सीशेल कट्स के साथ एक प्लंजिंग नेकलाइन थी, वहीं फ़्लोर-स्वीपिंग बॉटम पैटर्न इस गाउन को और भी अट्रैक्टिव बना रहा था. रकुल प्रीत सिंह ने इस गाउन के साथ ग्लोइंग मेकअप कैरी किया, वहीं एक्सेसरीज के तौर पर एक्ट्रेस ने लॉन्ग डिमांड नेकलेस और गोल्डन हाई हील्स से अपना लुक निखारा. 

Advertisement

Advertisement

बी-टाउन एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने हर लुक से फैंस के बीच धमाल मचा देती हैं. एक्ट्रेस ने इस बार क्लोथिंग ब्रांड मोनोट से एक ऑल-ब्लैक गाउन चूज़ किया. इस फुल-स्लीव और डीप नैकलाइन गाउन में थाई-हाई साइड स्लिट पैटर्न था. वहीं रकुल ने इस लुक को और भी स्टनिंग बनाने के लिए, इस गाउन के साथ बन हेयरस्टाइल कैरी किया, साथ ही काजल-रिम वाली आंखों, विंगड आईलाइनर और ग्लिटर लिप टिंट के साथ अपने लुक को निखारा. रकुल प्रीत सिंह ने इस गाउन के साथ स्टडेड डैंगलिंग इयररिंग्स, स्टेटमेंट रिंग्स और ब्रेसलेट्स कैरी कर लुक को कम्पलीट किया. 

Advertisement
Advertisement

रकुल प्रीत सिंह के कलेक्शन में से आपका पसंदीदा रेड कार्पेट मोमेंट कौन सा है?

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India
Topics mentioned in this article