पिंक और गोल्डन साड़ी में एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का खूबसूरत लुक देख दीवाने हुए फैंस

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी इस पिंक और गोल्डन साड़ी में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं, शादी के फंक्शन के लिए उनका यह ट्रेडिशनल लुक परफेक्ट है

Advertisement
Read Time: 4 mins

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल 23 जनवरी, 2023 को अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए थे. कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, साथ ही लोगों ने भी अथिया शेट्टी और केएल राहुल को ढेर सारा प्यार दिया. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. अथिया शेट्टी ने पिंक और गोल्डन कलर की साड़ी कैरी की है, जिसमें वह खूबसूरत लग रही हैं.

साड़ी में ड्रेप को एक स्लीवलेस पिंक ब्लाउज़ के साथ जोड़ा गया था जिसमें गोल्डन कलर की धारियाँ थीं. इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने हैवी मल्टी-कलर चोकर, हार, हैवी झुमके और ट्रेडिशनल चूड़ियाँ कैरी की. वहीं इस ट्रेडिशनल साड़ी के साथ अथिया शेट्टी ने अपने बालों को बन में स्टाइल किया और ब्लश किए हुए गालों और होंठों पर गुलाबी रंग के साथ सूक्ष्म श्रृंगार किया.

अथिया शेट्टी अपने इंस्टाग्राम पर शादी की ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, वहीं एक और पोस्ट में एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी का लुक देखने को मिला. अथिया शेट्टी ने हल्दी सेरेमनी के लिए आइवरी विंटेज अनारकली सूट पहना था. डिजाइनर रितु कुमार का यह सूती अनारकली में गोल्डन कलर के गोटे का काम था. इसमें गले और बॉर्डर के चारों ओर भारी गोटा कढ़ाई भी दिखाई गई थी, जो उनके पहनावे को शाही स्पर्श दे रही थी. अथिया ने अपने अनारकली सूट को गरारा और दुपट्टे के साथ टीमअप किया. अपने बालों को खुला छोड़ते हुए, उन्होंने एक स्टेटमेंट मांग टिक्का और झुमके कैरी किए. साथ ही अपने मेकअप को अथिया शेट्टी ने मिनिमल रखा. वह इस आउटफिट में भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की इन सभी तस्वीरों ने सभी का दिल जीत लिया, वहीं अपनी शादी के दिन भी, अथिया शेट्टी और केएल राहुल सबके लिए वेडिंग गोल्स सेट करते नज़र आए. अथिया शेट्टी ने फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना की अलमारियों से कढ़ाई वाले ब्लश पिंक लहंगे को चूज़ किया. साथ ही अथिया के इस फ्लोरल एम्ब्रॉएडरी लहंगे में मैचिंग फ्लोरल फुल-स्लीव ब्लाउज़, हैवी एम्ब्रॉएडरी दुपट्टा शामिल था. इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को स्लीक बन में स्टाइल किया और अपने मेकअप लुक को ब्लश पिंक मिनिमल रखा. अक्सेसरीज के तौर पर अथिया शेट्टी ने पोल्की नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका कैरी किया. एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की यह सभी चीज़ें ब्राइडल आउटफिट के लिए परफेक्ट ऐड थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल ने कथित तौर पर 2019 में डेटिंग शुरू कर दी थी. अथिया और राहुल की शादी अथिया के पिता सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में हुई थी. दोनों ही सेलिब्रिटी शादी में परफेक्ट और अमेजिंग लग रहे थे.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: हरियाणा की 90 सीटों पर दोपहर 3 बजे तक 49.1 फीसदी मतदान हुआ
Topics mentioned in this article