Eid 2021: माहिरा खान से सारा अली खान तक, ईद पर इन एक्ट्रेसेस की तरह ऐसे पाएं ग्लैमरस लुक

ईद का त्यौहार नजदीक है ऐसे में महिलाएं और लड़कियां सभी अभी से त्यौहार की तैयारियां करने में लग गई हैं. कि इस बार उन्हें ईद पर क्या पहनना है और कैसे मेकअप करना है, ताकि वो खूबसूरत दिख सकें.

Eid 2021: माहिरा खान से सारा अली खान तक, ईद पर इन एक्ट्रेसेस की तरह ऐसे पाएं ग्लैमरस लुक

Eid 2021: ईद पर इन एक्ट्रेसेस की तरह ऐसे पाएं ग्लैमरस लुक

खुशी पाने के लिए त्यौहारों से बढ़कर कोई दूसरी चीज नहीं. त्यौहार हमारे जीवन में ढेर सारी खुशियां लेकर आते हैं. ऐसे खुशी को मौकों पर हम सभी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहते हैं. और खूबसूरत और स्टाइलिश दिखने के लिए जरूरी है आपका आउटफिट और मेकअप. क्योंकि कई बार जब हम ही आउटफिट नहीं चुनते और हमारा मेकअप सही नहीं होता तो हमारी सारी मेहनत बेकार चली जाती है और खुशी का रंग भी फीका पड़ जाता है. ईद का त्यौहार नजदीक है ऐसे में महिलाएं और लड़कियां सभी अभी से त्यौहार की तैयारियां करने में लग गई हैं. कि इस बार उन्हें ईद पर क्या पहनना है और कैसे मेकअप करना है, ताकि वो खूबसूरत दिख सकें. आपकी इसी मुश्किल को आसान करने के लिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आप भी ईद पर खूबसूरत दिखना चाहती हैं, तो आपको इन एक्ट्रेसेस का मेकअप लुक जरूर फॉलो करना चाहिए.

ईद पर खूबसूरत दिखने के लिए फॉलों करें इन सेलेब्स का मेकअप लुक.

1.वाणी कपूर (Vaani Kapoor)

हल्के पैलेट्, फ्लोई मेकअप और कंफर्ट पर्सनैलिटी ही वो ध्यान रखने वाली चीजें हैं, जिनकी वजह से आप ईद पर खुद को दूसरों से अलग और खूबसूरत बना सकती हैं. ग्लॉसी न्यूड लिपस्टिक और आंखों में काजल के साथ वाणी कपूर इस लुक में बेहद ग्लैमरस लग रही है. इनका लुक बेहद क्लासिक है, जिसे ईद पर आपको भी जरूर फॉलो करना चाहिए.

2.माहिरा खान (Mahira Khan)

अगर आप लाउट मेकअप करने के मूड में हैं, तो बोल्ड रेड लिपस्टिक आप पर बेहद खूबसूरत लगेगी. इसके लिए आप माहिरा खान के इस लुक से आइडिया ले सकते हैं, जिसमें उन्होंने विंग्ड आईलाइनर और फ्लोरल हेयर एक्सेंट के साथ एक क्लासिक रेड लिपस्टिक लगाई हुई है.

3.सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)

ईद सेलिब्रेशन के लिए बोहो लुक काफी क्लासिक है. शार्प कैट-आई लाइनर और मैट न्यूड पिंक लिप्स के साथ चंकी सिल्वर एक्सेसरीज़िंग में सोनाक्षी सिन्हा का ये लुक निश्चित रूप से आपके लिए भी फायदेमंद हो सकता है. ऐसे मेकअप में आपका नेचुरल ग्लैम लुक बिल्कुल परफेक्ट होगा.

4.अनन्या पांडे (Ananya Pandey)

फ्रेश, नमी युक्त समर मेकअप लुक से बेहतर कुछ नहीं है. अनन्या पांडे ने जिस तरह कंट्रास्ट आउटफिट के साथ इन चूड़ियों से अपने लुक को कम्प्लीट किया है और इसके साथ ही चमकदार गुलाबी होंठ और प्राकृतिक भौहें ये सब आपके फेस्टिव लुक को एक फ्रेश और खूबसूरत लुक देंगी.

5.सोनम कपूर (Sonam Kapoor)

लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब आप कुछ ब्राइट कलर्स पहनना चाहते हैं, ऐसे में ईद का त्यौहार आपके लिए परफेक्ट मौका है. सोनम कपूर की तरह आपकी पलकों पर लेमन कलर का ये सेंसेशनल आईशैडो आपके लुक को तुरंत अपग्रेड करने में आपकी मदद कर सकता है.

6.अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari)

कई बार आपकी आंखों में पतला सा काजल और फ्रेश कोरल लिप शेड भी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है. अदिति राव हैदरी की इस लुक से तो किसी को भी प्यार हो जाएगा, जिसमें उन्होंने हल्का सा काजल, मोटी भौंहें और गालों पर हल्का सा ब्लश लगाया हुआ है. इनका ये लुक सिंपल को भी खास बना सकता है.

7.सारा अली खान (Sara Ali Khan)

एक ग्लैम क्वीन होने के नाते, हमेशा की तरह सारा अली खान हमें कुछ आकर्षक मेकअप लुक दे रही हैं. काजल के साफ-सुथरे स्ट्रोक के साथ, फ्लटरी लैशेज रोज ब्लश और सॉफ्ट मैट न्यूड लिप्स आपको उनकी तरह एक स्टनर और कुछ ही समय में ईद के लिए खूबसूरत बना सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com