घर की दीवारों की बढ़ाएं रौनक, इन डेकोरेशन पीस के साथ और पाएं 10% तक रवॉर्ड

शॉपर्स स्‍टॉप से ये वॉल डेकोरेशन पीस खरीदें, एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करें और 10% तक का रिवॉर्ड पाएं.

Advertisement
Read Time: 24 mins

घर को डेकोरेट करना बेहद मजेदार होता है. यह आपके घर का लुक तुरंत बदल देता है और मूड भी अच्छा कर देता है. वॉल हैंगिंग, दीवार घड़ियां, फोटो फ्रेम, पेंटिंग और की होल्‍डर आपकी दीवारों में नयापन लाता हैं, शॉपर्स स्टॉप में घर को सजाने के लिए इतने सारे ऑप्‍शन उपलब्ध हैं, कि आप सोच में पड़ जाएंगे, क्‍या लें और क्‍या नहीं. इसके अलावा NDTV Big Bonus App का यूज करके खरीदारी करने पर आप 10% तक का रिवॉर्ड पा सकते हैं. App Store or Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

इन वॉल डेकोरेशन पीस को आज ही खरीदें

1. Random Classic And Modern Stylish Tic Toc Movement Wall Clock

यह मल्‍टीकलर वॉल वॉच हाई क्‍वालिटी की इंग्रेडिएंट से बनी है और किसी भी ऑफिस या घर की सजावट के लिए एकदम सही है. यह दीवार के लुक को खूबसूरत बनाएगी, खासकर लाइट कलर वाली वॉल पर. यह गृहप्रवेश या ऐसे ही अवसरों के लिए भी एक बेहतरीन गिफ्ट हो सकती है.
 

2. Random 3D Collage Photo Frames

यह 3डी कोलाज फोटो फ्रेम 15 के सेट में आता है. लकड़ी के फ्रेम लगभग सभी वॉल कलर से मैच करती हैं. इनमें आपनी सोलो, फैमिली, दोस्‍तों की फोटोज लगा सकते हैं.

Advertisement

3. Vedas C-Joy Metal Cycle Wall Clock

वेदों की यह अनोखी वॉल वॉच साइकिल के साइज में आती है. यह मेटल से बनी है और आपकी खाली दीवारों को सजाने के लिए एक शानदार डेकोरेशन पीस हो सकती है. यह आपके लिविंग या डाइनिंग रूम के लुक को निखार देगी.

Advertisement

4. Ecraftindia Home Theme Wooden Key Holder

इस की होल्‍डर का यूज आपके घर और कार की चाबियाँ लटकाने के लिए किया जा सकता है और यह एक सुंदर वॉल डेकोरेशन पीस हो सकती है. लकड़ी से बना यह टुकड़ा येलो, ऑरेंज, ग्रीन और अन्य ब्राइट कलर्स से रंगा गया है. 

Advertisement

5. Random 3D Golden Flowers Attractive Art Canvas Painting

यह 3डी आर्ट कैनवास पेंटिंग आपके लिविंग रूम को सजाने का सही ऑप्‍शन हो सकती है. इस सेट 5 रेक्‍टेंगुलर पीस आते हैं. पेंटिंग लकड़ी के फ्रेम में आती है और गफ्टि देने के लिए भी एक बेहतरीन ऑप्‍शन है.

Advertisement

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिं    ता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह