Debina Bonnerjee का प्रेग्नेंसी स्टाइल है सबसे जुदा, आप भी बन रही हैं मां तो ये लुक कर सकती हैं कैरी

Debina Bonnerjee maternity style : सोशल मीडिया पर लगातार शेयर होने वाली तस्वीरों से पता चलता है कि वे अपने पहले बच्चे को लेकर कितनी एक्साइडेट हैं. इसके साथ ही देबिना का मेटरनिटी लुक्स भी काफी चर्चा में हैं. प्रेग्नेंट होने के बावजूद एक्ट्रेस अपने स्टाइल से इंस्पायर कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
D

Debina Bonnerjee maternity style : टीवी के राम-सीता यानी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) बहुत ही जल्द माता-पिता बनने जा रहे हैं. देबिना बनर्जी अपने प्रेग्नेंसी फेज को खुल कर एन्जॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर लगातार शेयर होने वाली तस्वीरों से पता चलता है कि वे अपने पहले बच्चे को लेकर कितनी एक्साइडेट हैं. इसके साथ ही देबिना का मेटरनिटी लुक्स भी काफी चर्चा में हैं. प्रेग्नेंट होने के बावजूद एक्ट्रेस अपने स्टाइल से लोगों को इंस्पायर कर रही हैं.

 22 फरवरी को गुरमीत चौधरी ने अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, इस मौके पर देबिना बनर्जी बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं. देबिना बनर्जी ने पति की मिड-नाइट बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की. इस पार्टी की कई सारी तस्वीरें देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीरों में देबिना बनर्जी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस ने ओलिव ग्रीन कलर की कफ्तान ड्रेस पहनी है जो बेहद स्टाइलिश है.अप एंड डाउन पैटर्न वाली साटिन फैब्रिक की इस ड्रेस में देबीना ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया. लॉन्ग ईयररिंग्स, पिंक लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप में देबिना बनर्जी का ये लुक बेहद चार्मिंग लग रहा है.
 

Advertisement

ब्लैक ड्रेस में सिजलिंग लुक

इसके पहले भी देबिना अपनी मेटरनिटी फैशन को लेकर चर्चा में रही हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक कलर की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी. पति गुरमीत चौधरी के साथ पोज करते हुए उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. खुले बालों के साथ नो मेकअप लुक में भी देबिना बनर्जी का प्रेग्नेंसी ग्लो नजर आ रहा था.
 

Advertisement
Advertisement

शर्ट ड्रेस में ग्लैमरस स्टाइल

हाल में देबिना बनर्जी एक और स्टाइलिश लुक में नजर आईं थी, जब उन्होंने ब्राउन कलर की शर्ट ड्रेस पहनी. इस टाइगर प्रिंट ड्रेस के साथ ग्लैमर ऐड करते हुए उन्होंने  ब्लैक कलर के बूट्स, लेदर बैग और सनग्लासेस कैरी किया. स्लीक पोनीटेल और मिनिमल मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया.





 

Advertisement

Featured Video Of The Day
NIA ATS Raids: Delhi के Old Mustafabad से एक संदिग्ध गिरफ्तार, पूछताछ जारी