शानदार है मानुषी छिल्लर का पेस्टल ब्लू फ्लोरल आउटफिट, समर पार्टी के लिए है एकदम परफेक्ट

कान्स 2023 में मानुषी छिल्लर पेस्टल ब्लू ड्रेस में किसी ड्रीम गर्ल की तरह लग रही थीं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कान्स फिल्म फेस्टिवल का 76वां एडिशन 16 मई, 2023 को शुरू हो चुका है. यह साल का वह समय है जब रेड कार्पेट पर कई ग्लोबल स्टार्स एक साथ नज़र आते हैं और अपने फैशन गेम को फ्रेंच रिवेरा में पेश करते हैं. अब इस इवेंट में एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर का भी नाम शामिल हो चुका है. मानुषी Nedret Taciroglu की पेस्टल ब्लू ड्रेस में किसी ड्रिम गर्ल की तरह लग रही थीं. मानुषी का ये लुक किसी डिज़्नी प्रिंसेस की तरह है. कान्स के लिए मानुषी का ये अंदाज़ बेहद शानदार है. 

इस ड्रेस में मानुषी का लुक बेहद सिंपल लग रहा था. उनकी इस ड्रेस की डेलिकेट डिटेलिंग शोस्टॉपर साबित हुई. उनकी ड्रेस में मिनी पैटर्न के साथ स्ट्रैपलेस बोडिस और पीछे की और लॉन्ग ट्रेल शामिल था. ड्रेस के ऊपर नज़र आ रहे सेल्फ-फ्लोरल एप्लिक ने उनके स्टाइल को और भी ज़्यादा खूबसूरत बना दिया था. स्लीक नेकलेस और हील्स के साथ उनके लुक में गोल्ड एक्सेंट्स के टच ने उनकी ड्रेस को बेहद ग्रेस और स्टाइल के साथ पूरा किया.

एक्ट्रेस ने कान्स 2023 के पहले दिन अपने डेब्यू के लिए फोवरी का व्हाइट कोर्सेट वेडिंग गाउन चुना था, जिसमें मानुषी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके इस आउटफिट में स्ट्रैपलेस कोर्सेटेड बोडिस और लॉन्ग ट्रेल की सुंदर डिटेलिंग शामिल थी. मानना पड़ेगा कि कान्स 2023 में मानुषी का हर अंदाज़ शानदार था. 

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India