ये सनस्क्रीन लोशन देंगे आपको 10% तक रिवॉर्ड, तो देर किस बात की है

शॉपर्स स्टॉप के इन सनस्क्रीन लोशन को अपने RN कार्ट में शामिल करें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप यूज करके 10% तक का रिवॉर्ड भी पाएं.

Advertisement
Read Time: 25 mins

हालांकि विंटर में हम सनस्क्रीन लोशन को नजरअंदाज करने पर मजबूर हो जाते हैं, लेकिन आपकी स्किन को हानिकारक यूवी रेडिएशन से बचाने के लिए विंटर्स के दौरान सनब्लॉक क्रीम यूज करना भी बेहद जरूरी है. शॉपर्स स्टॉप पर कई ऑप्‍शन हैं, इसलिए आप अपनी स्किन टाइप के अकॉर्डिंग सही सनब्लॉक खरीद सकते हैं. इसके अलावा, जब आप NDTV Big Bonus App  यूज करके खरीदारी करते हैं तो आपको 10% तक का रिवॉर्ड भी मिल सकता है.  App Store or Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

Advertisement

Buy These Sunblock Lotions RN

1. Minimalist Multi Vitamin SPF 50 PA ++++ Sunscreen

मिनिमलिस्ट का यह सनस्क्रीन लोशन लाइट, मॉइस्चराइजर-कम-सनस्क्रीन है. इसमें PA++++ रेटिंग के साथ स्पेक्ट्रम SPF 50 दिया गया है, और इसका टेक्‍चर बहुत लाइट है जो आसानी से फैलता नहीं है.

2. Mamaearth Hydra Gel Indian Sunscreen SPF 50 PA+++

SFP 50 के साथ इस मामाअर्थ सनस्क्रीन का जेल-बेस्‍ड फॉर्मूला स्किन को सूरज की हानिकारक किरणों से बचाता है और स्किन को रिलेक्‍स करता है. यह सनस्क्रीन एलोवेरा से समृद्ध है जिसमें हाई एंटी इंफ्लामेट्री प्रोपर्टी होते हैं और यह बेहद स्‍मूथ होता है. इसमें रास्पबेरी के बीज का ऑयल भी होता है जो स्किन को रिफेश करता करता है और एजिंग के लक्षणों को दूर करता है.

Advertisement

3. Lakme Sun Expert Tinted Sunscreen SPF 50 PA+++

लैक्मे का यह टिंटेड सनस्क्रीन UVB किरणों को 97% तक रोकता है. यह एक नेचुरल टोन वाला मैट सनस्क्रीन है जो सभी तरह की स्किन पर अप्‍लाई किया जा सकता है.

Advertisement

4. Loreal UV Defender Serum Protector Sunscreen SPF 50 PA+++

लोरियल का यह यूवी डिफेंडर सीरम एक सनस्क्रीन है, जो फाइन लाइंस, डार्क स्‍पॉट्स को रोकता है. इसमें एक नॉन-ग्रेसी सनस्क्रीन फॉर्मूला है, जो नॉन-स्टिकी और नॉन-ग्रेसी होता है. यह यूवीए, यूवीबी और लंबी दूरी की यूवी के खिलाफ एसपीएफ 50+ पीए++++ ब्रॉड-स्पेक्ट्रम सिक्‍योरिटी का कॉम्बिनेशन है.

Advertisement

5. Aqualogica Glow+ Sunscreen

एक्वालॉजिका का यह सनस्क्रीन स्किन को हाइड्रेट और शाइन देता है. इस सनस्क्रीन से अपनी स्किन को हाइड्रेटेड रखते हुए हानिकारक सूरज की किरणों से बचाएं. एसपीएफ़ 50 और पीए+++ सुरक्षा से भरपूर, यह सनस्क्रीन आपकी स्किन को सन डैमेज और ब्‍लू लाइट से बचाने में माहिर है. यह विटामिन सी और पपीता से भी समृद्ध है और इसमें लाइट वॉटर टेक्‍चर है, जो हेल्‍दी शाइन के लिए स्किन में नमी भरता है. टाइटेनियम डाइऑक्साइड और जिंक ऑक्साइड के कॉम्बिनेशन के साथ, यह UVA और UVB दोनों किरणों से बचाता है.

Advertisement

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा
Topics mentioned in this article