इस विंटर सीजन के लिए खरीदें ये स्टाइलिश कोट और जैकेट और पाएं 10% तक के रिवार्ड्स

शॉपर्स स्टॉप के इन स्टाइलिश कोट और जैकेट को अपने कार्ट में ऐड करें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का उपयोग कर 10% तक के रिवार्ड्स प्राप्त करें.

Advertisement
Read Time: 24 mins

विंटर सीजन आ गया है और ऐसे में अपने वार्डरॉब में विंटर आउटफिट ऐड करने का टाइम शुरू हो गया है. इन स्टाइलिश कोट और जैकेट में आप अपने फैशन को ऑन पॉइंट रख सकते हैं. आपको शॉपर्स स्टॉप पर उपलब्ध विभिन्न प्रकार के स्टाइलिश आउटफिट्स में से चुनने का मौका मिलता है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का उपयोग कर खरीदारी करने पर आपको 10% तक के रिवार्ड्स भी मिल सकते हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और पुरस्कार अर्जित करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

अभी इन स्टाइलिश कोटों को अपने कार्ट में ऐड करें 

1. Zink London Abstract Wool Regular Fit Women's Shrug

जिंक लंदन की ओर से यह वेस्टर्न वियर कलेशन काफी एलिगेंट है और एक सुंदर पेस्टल पैलेट में आता है. यह आपको एक स्टाइलिश टच देगा और आपको यूनीक दिखने में मदद करेगा. इस श्रग का मटेरियल काफी सॉफ्ट है जो आपको कड़ाके की सर्दी में पूरे दिन कंफर्टेबल रखेगा.
 

2. Gipsy Checked Spread Collar Polyester Women Casual Jacket

इस चेकर्ड पॉलिएस्टर जैकेट में एक रेगुलर-फिट सिल्हूट है. इसमें फुल स्लीव, फ्लैप कॉलर और सामने एक स्टाइलिश ज़िपर है. इसे फॉर्मल इवेंट के साथ किसी भी फंक्शन में कैरी कर सकते हैं. यह दिखने में काफी 
ज़्यादा स्टाइलिश भी है. 

Advertisement

3. Dolce Crudo Women Spoil Me With Loyalty Denim Shrug

क्लासिक ब्लू कलर का यह फुल-स्लीव डेनिम श्रग फ्रंट पॉकेट के साथ आता है और इसमें फ्रंट पर बटन-डाउन पैटर्न हैं. यह काफी लाइटवेट है और इसे कैजुअल जेगिंग्स डेनिम या किसी भी ट्राउजर के साथ पहना जा सकता है.

Advertisement

4. Stop Solid Collar Neck Suede Women Formal Wear Jacket

पिंक-टोंड कलर की यह स्टाइलिश जैकेट काफी अट्रैक्टिव है और यह एक फ्लैपी नेकलाइन पैटर्न के साथ आती है. इसे एक खूबसूरत लुक देने के लिए इसे कैजुअल आउटफिट के साथ पहना जा सकता है और यह खुद को सर्दियों से बचाने का भी एक अच्छा तरीका है.

Advertisement

5. Qurvii Solid Fleece Collar Neck Women's Long Jacket

यह फुल-स्लीव लॉन्ग वूलन जैकेट एक कॉलर और सामने की ओर डबल जेब के साथ आती है. यह ग्लैमरस दिखने के साथ-साथ खुद को मौसम की ठंड से बचाने का एक फैशनेबल तरीका है.

Advertisement

इस विंटर सीजन में, शॉपर्स स्टॉप के इन स्टाइलिश और अट्रैक्टिव कोट और जैकेट के साथ अपने फैशन गेम को बढ़ाएं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 10% तक के रिवार्ड्स प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से सफलतापूर्वक लिंक कर लेंगे, तो जब भी आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवार्ड्स किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं. इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट
Topics mentioned in this article