इस फेस्टिव सीजन ब्रेसलेट लेने का कर रहे हैं प्‍लान, तो Melorra दे रहा आपको 4% तक रिवॉर्ड, देर न करें

Melorra के इन डेलीकेट ब्रेसलेट को आज ही अपना बना लें, और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके 4% तक का रिवॉर्ड भी पाएं.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins

दिसंबर साल का वो टाइम होता है जब आप अपने फ्रेंड एंड फैमिली के लिए गिफ्ट खरीद सकते हैं. जैसे-जैसे साल खत्म हो रहा है, हर ब्रांड बड़े-बड़े ऑफर लेकर कस्‍टमर को लुभाने का मौका भी नहीं छोड रहा है. ऐसे में भला Melorra कैसे पीछे रहे सकता है. Melorra से अपने रिलेटिव के लिए खूबसूरत ज्‍वेलरी खरीदें. आप मेलोरा पर उपलब्ध कई डिज़ाइनों में से ब्रेसलेट सेलेक्‍ट कर सकते हैं, इतना ही नहीं  NDTV Big Bonus App का यूज करके खरीदारी करने पर आप 4% तक का रिवॉर्ड भी पा सकते हैं. App Store या Google Play से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

इन ब्रेसलेट को अपनी कार्ट में आज ही करें शामिल

1. क्रीम कलर का गोल्‍ड ब्रेसलेट

यह Melorra के डेलीवेयर पेस्टल कलेक्‍शन में से एक ब्रेसलेट है. इस येलो गोल्‍ड ब्रेसलेट में पेस्टल पर्पल कलर में एक कर्व्‍ड एस-शेप की मोटिफ भी दी गई है. यह 18KT और 22KT में उपलब्ध है और डेली यूज के लिए एकदम परफेक्‍ट है.

2. गोल्‍ड ब्रेसलेट

इस येलो गोल्‍ड ब्रेसलेट पर सनफ्लावर जैसे मोटिफ का डिज़ाइन बनाया गया है जिसमें कटआउट लगे हुए हैं और यह उन लोगों के लिए एक परफेक्‍ट ब्रेसलेट है जो फूलों से प्यार करते हैं. यह मेलोरा के थ्री डी फ्लोरल कलेक्शन का हिस्‍सा है और 18KT और 22KT में आपको मिल जाएगा.

Advertisement

3. डायमंड ब्रेसलेट

मेलोरा के क्लासिक कलेक्‍शन 14KT येलो गोल्‍ड के इस ब्रेसलेट में पांच रोडियम-प्लेटेड बुरी नजर के मोटिफ के साथ डायमंड राउंड शेप में जड़े हुए हैं. इसमें बांधने के लिए एक स्प्रिंग लॉक भी दिया गया है. यह एक परफेक्‍ट क्रिसमस गिफ्ट है, जिसे आप अपने लव्ड वन्‍स को दे सकते हैं.

Advertisement
4. स्कूपिन गोल्‍ड ब्रेसलेट

डेली यूज के पेस्टल कलेक्‍शन में से एक, इस हाई पॉलिश वाले येलो-गोल्‍ड के ब्रेसलेट में पीले और पिंक कटआउट के साथ पांच राउंड मोटिफ दिए गए हैं. यह 18KT और 22KT में उपलब्ध है.

Advertisement

यह यूनिसेक्स ब्रेसलेट मेलोरा के क्लासिक कलेक्शन का हिस्‍सा है. इस येलो गोल्‍ड के ब्रेसलेट में कई स्क्वायर मोटिफ हैं, जो चेन की तरह कनेक्टर्स द्वारा जुड़े हुए हैं. इसके दोनों सिरों पर एक तीर की शेप और एक लॉबस्टर लॉक भी है. 14KT, 18KT और 22KT में उपलब्ध, इस ब्रेसलेट को आप डेली यूज में पहन सकते हैं.

Advertisement

ये ज्‍वेलरी फेस्टिव सीज़न के लिए या गिफ्ट देने के लिए एकदम सही ऑप्‍शन हैं.  App Store or Google Play से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और मेलोरा से खरीदारी करते समय रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना सुरक्षित है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai, In Partnership with NDTV: Season 1 का हुआ भव्य समापन
Topics mentioned in this article