Bollywood Style Jeans : साहि‍ल आनंद की साइड स्‍लि‍ट र‍िप्‍ड जींस उड़ा देगी आपके होश, आप भी यूं द‍िखें सुपर बोल्‍ड

 Fashion Tips : डेनिम जींस तो हम सालों से पहनते हुए आए हैं लेकिन उनका मोडिफाइड वर्जन बहुत ही कूल और बोल्ड लुक देता है. इस जींस में साइड स्लिट या फिर फ्रंट स्लिट होता है. ये आपको डिफ्रेंट और बोल्ड लुक देगी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Bold Look : लड़कों के लिए भी इन दिनों मार्केट में काफी ट्रेंडी जींस मिल रही हैं.
नई द‍िल्‍ली:

 Fashion Tips : इस बात में कोई शक नहीं हैं कि डेनिम हमेशा से हमारा पसंदीदा रहा है. लड़के हों या लड़कियां, जींस से लेकर जैकेट तक, डेनिम हर किसी का फेवरेट है. लड़कियों के लिए तो जींस में ढेरों डिजाइंस अवेलेबल हैं लेकिन लड़कों के लिए भी इन दिनों मार्केट में काफी ट्रेंडी जींस मिल रही हैं. सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रही है हाई स्लिट रिप्ड जींस जिसे ज्यादातर एक्टर्स या फिर मॉडल्स को पहने हुए देखा जा सकता. डेनिम जींस तो हम सालों से पहनते हुए आए हैं लेकिन उनका मोडिफाइड वर्जन बहुत ही कूल और बोल्ड लुक देता है. इस जींस में साइड स्लिट या फिर फ्रंट स्लिट होता है. अगर आप भी अपने लिए कूल और अल्टीमेट जींस की तलाश कर रहे हैं तो एक्टर साहिल आनंद की तरह हाई स्लिट रिप्ड जींस ट्राई कर सकते हैं. ये आपको डिफ्रेंट और बोल्ड लुक देगी.

एक्टर साहिल आनंद की स्लिट जींस है ज़रा हटके

स्लिट जींस ने फैशन की दुनिया को और भी ज्यादा रोमांचक बना दिया है. हाई स्लिट रिप्ड जींस ने लगभग हर तरह की स्टाइल को कैप्चर कर लिया है. फिर चाहे स्लिम जींस हो विंटेज फिट जींस हो या फिर वाइड लेग्ड जींस. अगर आप भी खुद को कूल और स्मार्ट लुक देना चाहते हैं तो एक्टर साहिल आनंद की इस हाई स्लिट रिप्ड जींस से इंस्पिरेशन ले सकते हैं. इसे पहनकर आप किसी मॉडल की तरह नजर आएंगे. अगर आप इस जींस पर नजर डालें तो ये साइड से पूरी तरह ओपन है. इसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो इसे कैंची से खुद काटा गया है. हालांकि ऐसा बिल्कुल नहीं है बाजार में इस तरह के ट्रेंडी जींस अवेलेबल हैं. एक वक्त था जब रिप्ड जींस की शुरुआत हुई थी तब लोग अपने जींस को कैंची से काटकर कूल लुक दिया करते थे.

Advertisement

साइड स्लिट रिप्ड जींस के ऐसे पहनेंगे तो दिखेंगे कूल

अपनी परफेक्ट बॉडी और मसल्स दिखाने के लिए मॉडल्स ज्यादातर साइड स्लिट रिप्ड जींस पहनते हैं. वो बगैर टीशर्ट के इस जींस को कैरी करते हैं ताकि उनकी फिटनेस साफ नजर आए. एक्टर साहिल आनंद ने भी अपनी लेटेस्ट तस्वीर में बिना टी-शर्ट के इस जींस को कैरी किया हुआ है. अगर आप भी साइड स्लिट रिप्ड जींस पहन रहे हैं तो इसे सिंपल प्लेन टीशर्ट या फिर लिनन शर्ट के साथ ट्राई कर सकते हैं. इसके साथ स्पोर्ट्स शूज या फिर लोफर स्मार्ट लुक देंगे. कोशिश करें कि इस स्टाइलिश जींस के साथ ज्यादा एक्सेसरीज कैरी ना करें. एक क्लासिक बेल्ट आपकी इस जींस को परफेक्ट लुक देने के लिए काफी है. जींस का फैशन तो सदाबहार है लेकिन ये मॉडिफाइड जींस आपकी बोरिंग आउटफिट में थोड़ा सा फ्लेवर डालने का काम करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Hadsa: घटना के बाद कैसे गायब हुआ बाबा, फरार होने की पूरी कहानी