Amazon Prime Day Sale 2022: प्राइम डे सेल पर बेहतरीन डील्स में पाएं बैग, बैकपैक्स

अमेरिकन टूरिस्टर से लेकर स्काईबैग्स और बहुत कुछ, टॉप ब्रांड के ट्रैवल लगेज पर प्राइम डे की शुरुआती सेल में पाएं कई अमेज़िंग डील्स.

विज्ञापन
Read Time: 26 mins
अमेज़न प्राइम डे: सेल पर पाएं कमाल की डील्स; फोटो: iStock

हम अक्सर कई बेहतरीन जगहों पर सफर के लिए जाते हैं ऐसे में हमारा ट्रैवल लगेज हमारे ट्रैवल स्टाइल का एक अहम हिस्सा होता है. जब सफर की बात आती है, तो सही सामान आपको स्ट्रेस से दूर रखने और सफर को लाइट और आसान बनाने में मदद कर सकता है. सफर के दौरान टूटे हुए हैंडल या जंजीरों या भारी सामान खींचने की परेशानी से कोई भी निपटना नहीं चाहता. स्टाइलिश और प्रैक्टिकल डिजाइन वे हैं जिन पर आपको ध्यान देना चाहिए क्योंकि वे आपकी यात्रा के दिनों को सुखद बनाते हैं. चाहे आप ऐसे व्यक्ति हों जो हर समय नई जगहों को एक्सप्लोर करना पसंद करते हों या फिर जो सिर्फ बिज़नेस के लिए यात्रा करते हों, हम यहां आपको टॉप ब्रांड डील्स के बारे में बातएंगे. अमेज़न प्राइम डे सेल जल्द ही शुरू होने वाली है, ऐसे में अमेरिकन टूरिस्टर, स्काईबैग्स और अन्य जैसे ब्रांडों की शुरुआती डील्स का लाभ कौन नहीं उठाना चाहेगा?

इन ट्रैवल एसेंशियल पर शुरुआती डील्स का लाभ उठाएं

1. American Tourister Casual Backpack

अपनी ट्रैवल स्टाइल को बैलेंस करने के लिए एक शानदार बैकपैक से बेहतर और क्या हो सकता है? स्टाइलिश प्रिंटेड पैटर्न के साथ, अमेरिकन टूरिस्टर का यह बैग पॉलिएस्टर मटेरियल से बना है और यह वाटर रेसिस्टेंट है. इसके दोनों तरफ जालीदार पॉकेट हैं. साथ ही इसमें सिपर या बोतल के लिए एक्स्ट्रा जगह भी है. यह एडजेस्टेबल स्ट्रैप के साथ आता है जो आपके लिए इसे कैरी करना बहुत आसान बनाता है.

2. Safari 15 Ltrs Cherry Red Casual Backpack

चाहे आप स्कूल बैग की तलाश में हों या कैजुअल बैग, सफारी का यह चेरी रेड बैग आपके लिए एक परफेक्ट डील हो सकती है. यह बैग पॉलिएस्टर से बना है, जो इसे कैरी करने के लिए बहुत लाइट बनाता है और इसमें 2 स्पेशियस कम्पार्टमेंट्स हैं जिसमें आप अपना ज़रूरी सामान आसानी से रख सकते हैं. इसमें एक ड्रॉस्ट्रिंग क्लोज़र है जो इसे सुलभ और स्टाइलिश बनाता है.

Advertisement

3. Fur Jaden Duffle Bag

किसी भी तरह के स्टाइल के लिए एक शानदार डफल बैग सबसे बेस्ट एडिशन है. आर्टिफिशियल लेदर से बना, यह शीक बैग मोनोक्रोम स्टाइल में आता है और इसमें टॉप पर एक डुअल हैंडल होता है. यह स्पेशियस और वाटरप्रूफ है जो इसे पूरी तरह से खरीदने लायक बनाता है.

Advertisement

4. Gear Cross Training Travel Duffel Bag

गियर क्रॉस के इस डफल बैग में एक शानदार सॉलिड कलर पैटर्न है और यह टॉप पर डुअल हैंडल और स्ट्रैप के साथ आता है, जिससे आप इसे बिना किसी परेशानी के आसानी से कैरी कर सकते हैं. यह वाटर रेसिस्टेंट भी है.

Advertisement

5. Wildhorn Leather Laptop Messenger Bag for Laptop

यदि आप टाइमलेस डिज़ाइन की तलाश में हैं जो आपकी पर्सनैलिटी को स्टइलिश टच दे, तो वाइल्डहॉर्न का यह बैग आपकी अलमारी में पूरी तरह से फिट बैठेगा. लेदर मटेरियल से बने, इस बैग को ड्यूरेबल और क्लासिक ड्राफ्ट के साथ तैयार किया गया है. इसमें लैपटॉप के लिए डेडिकेटेड पैडेड कम्पार्टमेंट के साथ 2 मुख्य कम्पार्टमेंट हैं, 1 इनर ज़िप, पेन पॉकेट और मोबाइल पॉकेट, 2 कैरी हैंडल और 1 डिटैचेबल एडजस्टेबल स्ट्रैप है.

Advertisement

6. American Tourister Polyester Check-in 4 Wheels Soft Suitcase

ब्लू कलर के शेड के साथ, यह ट्रॉली बैग अपने कॉम्पैक्ट डिजाइन और स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ बेहद अट्रैक्टिव है. अमेरिकन टूरिस्टर का यह ट्रॉली बैग चार पहियों, नंबर लॉक और आपके ज़रूरी सामान को रखने के लिए 2 स्पेशियस कम्पार्टमेंट्स के साथ आता है. इसमें सपोर्ट के लिए इंटरनल मेश पॉकेट, साइड लग्स और साइड हैंडल भी हैं. इसका बॉटम होल्डर सामान उठाने को और आसान बनाता है.

7. Lavie Sport Cabin Size Luggage Bag

ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड स्टाइल के साथ, लवी का यह लगेज बैग एक बड़ा लेकिन हल्का ट्रैवल डफल है. हाई क्वालिटी और ड्यूरेबल मटेरियल से बने, इस बैग को आप बड़े आकार के सूटकेस की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. चाहे आप छोटी ट्रिप प्लान कर रहे हों या वीकेंड में छुट्टी पर जाने का प्लान बना रहे हों, यह बैग आपकी यात्रा के उद्देश्यों को पूरा करने के लिए एकदम सही है. यह 45 लीटर की क्षमता के साथ एक स्पेशियस कम्पार्टमेंट के साथ आता है. सामने की तरफ एक ज़िपर्ड पॉकेट है जो ज़रूरी चीजों को स्टोर करने के लिए एकदम सही है.

8.Skybags Trooper Polycarbonate Blue Hardsided Check-in Luggage

अपनी यात्रा को मजेदार और स्टाइलिश बनाने के लिए इस बैग से बेहतर और क्या हो सकता है? स्काईबैग का यह बैग आउटर मटेरियल के साथ आता है और यह पॉली कार्बोनेट मटेरियल से बना है. इसका स्टनिंग ब्लू और व्हाइट पैटर्न बेहद स्टाइलिश है. यह आसान हैंडलिंग और साइड हैंडल के साथ भी आता है.

Featured Video Of The Day
India-China Border Dispute: चीन-भारत में सीमा विवाद पर बनी अहम सहमति, कहां तक गश्त?