Amazon Prime Day Sale 2022: ब्रांडेड घड़ियों और स्मार्टवॉच पर बेस्ट डील्स और ऑफर्स का खुलासा

प्राइम डे सेल पर अमेज़िंग डील्स में पाएं शानदार घड़ियां और स्मार्टवॉच.

Advertisement
Read Time: 25 mins
A

घड़ियों में निवेश एक ऐसी चीज है जिसके बारे में हम हमेशा सोचते हैं. एक ब्रांडेड और ट्रेंडी घड़ी को देखकर हमारे मन में उसे खरीदने का ख्याल एक बार जरूर आता है. यह एक आवश्यक एक्सेसरी है जो निश्चित रूप से सस्ते में नहीं आती है और इस वजह से हम घड़ी खरीदते वक्त काफी सोचते हैं, और हमेशा ऐसी घड़ी खरीदना पसंद करते हैं जो ड्यूरेबल और स्टाइलिश हो. ट्रेंडी स्मार्टवॉच से लेकर टाइमलेस एनालॉग वॉच तक, अब आपकी मनी को सही चीज़ में लगाने का समय है. यहां अमेज़न प्राइम डे सेल के साथ, यह उस स्टाइलिश वॉच पर थोड़ा ध्यान देने का सबसे अच्छा वक्त है, जिस पर आप कुछ समय से नज़र गड़ाए हुए हैं. और जब आपके पास Noise, Titan जैसे ब्रांड हों और अनबीलिबेबल डिस्काउंट दे रहे हों, तो इन बेहतरीन डील्स को बिल्कुल मिस ना करें.

घड़ियों और स्मार्टवॉच पर मिल रही अमेज़िंग डील्स का लाभ उठाएं

1. Newly Launched Noise ColorFit Pulse 2

नॉइज़ की यह नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच कम्पैरिटवली बड़ी स्क्रीन के साथ आती है, जिससे आप बस एक झलक में टाइम और स्मार्टवॉच में मौजूद अन्य फीचर्स को आसानी से देख सकते हैं. यह इंक्रीज्ड स्क्रीन एरिया के साथ आती है जो आपको बेहतर और क्लीयर एक्सेस प्रदान करता है. यह सन और शेड दोनों में ही शार्प व्यू देती है. यह आपको आपकी कलाई पर रीयल-टाइम हेल्थ अपडेट भी देती है. यह 50 स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है जो आपके लिए कई तरह के स्पोर्ट्स मोड के साथ अपनी फिटनेस जर्नी शुरू करना आसान बनाता है.

2. Maxima Max Pro Turbo Bluetooth Calling Smartwatch

मैक्सिमा की यह स्मार्टवॉच बेहतर एआई वॉयस असिस्टेंट फीचर के साथ आती है जो आपको अपना अलार्म सेट करने, वेदर अपडेट प्राप्त करने और किसी को भी डायरेक्ट अपनी कलाई से कॉल करने की अनुमति देती है. इसमें एक्टिव क्राउनटीएम टेक्नोलॉजी भी है, जिससे आप वॉच का लुक बदलने के लिए क्राउन रोटेट कर सकते हैं. इसके अलावा स्क्रॉलिंग कंटेंट यूज कर सकते हैं.

Advertisement

3. Titan Raga Viva Analog Rose Gold Dial Women's Watch

मेटल से बनी, इस स्टनिंग घड़ी में रोज़ गोल्ड मोनोक्रोमैटिक टोन है, जो वॉच में एक मॉर्डन टच ऐड करता है. इसका राउंड डायल स्टाइल और एनालॉग स्टाइल आपके लुक को और भी शानदार बनाने के लिए परफेक्ट पिक है. यह आपके पर्सनल एस्थेटिक में एक एक्स्ट्रा एज ऐड करने का सबसे अच्छा तरीका है.

Advertisement

4. Casio Enticer Analog Blue Dial Men's Watch

मेंस के लिए Casio की यह वॉच एक शानदार ब्लू कलर के डायल के साथ आती है जो इसे और भी स्टाइलिश रूप देती है. यह स्टेनलेस स्टील से बनी है और क्वार्ट्ज स्टाइल के साथ आती है और इसमें एनालॉग डिस्प्ले स्टाइल है.

Advertisement

5. Glosmart 'Smart Fit' Big 1.54" Full Touch Screen Smart Watch

स्टनिंग पिंक स्ट्रैप के साथ, यह वॉच लार्ज स्क्रीन और टच डिस्प्ले के साथ आती है जिससे इसे एक्सेस करना आसान हो जाता है. यह डायनेमिक हार्ट रेट और बीपी मॉनिटरिंग के साथ भी आती है. यह कई स्पोर्ट्स मोड के साथ आती है और इसमें एक फीमेल हेल्थ ट्रैकर है.

Advertisement

6. Fossil Gen 6 Men's Smartwatch

फॉसिल की यह शानदार स्मार्टवॉच नए, स्मार्ट बैटरी मोड्स के साथ आती है जो आपकी बैटरी लाइफ को कई दिनों तक बढ़ाते हैं. यह एक घंटे से भी कम समय में 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है. यह डिस्टेंस ट्रैकिंग के लिए बिल्ट-इन GPS के साथ आती है और इसमें स्विम प्रूफ डिज़ाइन 3ATM भी है. यह 1.28'' डिस्प्ले के साथ 416 x 416 रेजोल्यूशन के साथ आती है.

7. Fastrack Reflex Unisex Smartwatch

फास्टट्रैक की यह वॉच एक इमर्सिव 1.69 "डिस्प्ले के साथ आती है जो एक ऑप्टिकल क्वालिटी देती है. यह ब्लड प्रेशर मॉनिटर, 24 X7 हार्ट रेट मॉनिटर, SPO2 (ब्लड ऑक्सीजन लेवल) ट्रैकर और वूमेन हेल्थ ट्रैकर के साथ भी आती है.

8. Fire-Boltt Ring Bluetooth Calling Smartwatch

यह वॉच आपको बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफ़ोन के माध्यम से डायरेक्ट अपनी घड़ी से कॉल करने और कॉल रिसीव करने में सक्षम बनाती है. इसमें एक डायल पैड, रिसेंट कॉलों को एक्सेस करने और आपके फोन कॉन्टैक्ट को सिंक करने का फीचर भी है. स्मार्टवॉच आपके रियल टाइम ब्लड ऑक्सीजन Spo2 को ट्रैक करती है और इसमें 24*7 हार्ट रेट ट्रैकिंग है.

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8
Topics mentioned in this article