अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021: टॉप 10 वॉर्डरोब अब पाएं 5,000 रुपये से 40,000 रुपये तक में

अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2021: इन वॉर्डरोब के साथ अब चीजों को रखना होगा और आसान.

Advertisement
Read Time: 21 mins

आपका सामान ज़्यादा है लेकिन क्लोज़ेट में जगह कम है तो आप एक वॉर्डरोब को घर ले आइए. वॉर्डरोब फ्रीस्टैंडिंग यूनिट्स में अक्सर गारमेंट रॉड, शैल्फ और एक्स्ट्रा सामान के लिए ज्यादा स्पेस होता है. क्या आप सबसे अच्छे वॉर्डरोब को सबसे अच्छी कीमतों पर लेना चाहते हैं? तो अब आप ज्यादा मत सोचिए. अमेज़ॅन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में सबसे अच्छे वॉर्डरोब आपके बजट की कीमतों पर मिल रहे हैं. यहां देखिए हाई क्वालिटी, ज्यादा जगह, घर में कम जगह घेरने वाला और बजट की कीमत पर मिलने वाल वॉर्डरोब.

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में पाएं अमेज़िंग वॉर्डरोब

ये वॉर्डरोब स्पेस बचाने में आपकी मदद करेंगे.

1. Home Centre Wardrobe

एक ऐसी अलमारी जो मज़बूत, सिंपल और अच्छी कीमत पर मिल रही है, तो आप उसे बिल्कुल न नहीं करेंगे. यह दो डोर वाला वॉर्डरोब आपके रूम में आसानी से फिट हो जाएगा. यह ज्यादा स्पेस नहीं घेरेगा. इस वॉर्डरोब में आप कपड़े, एक्सेसरीज़ रख सकते हैं. वॉर्डरोब में आपको गारमेट रॉड और अपर-लॉअर शैल्फ भी मिलेंगी. जिसमें आप एक्स्ट्रा सामान आसानी से रख सकते हैं. 

2. Bluewud Andre Wardrobe

यह स्टनिंग हाई वॉर्डरोब आपके बैडरूम को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना देगा. इसका स्मार्ट बिल्ड और क्लासी फिनिश आपके इंटीरियर में चार-चांद लगा देगा. 3 डोर में डिवाइड इस वॉर्डरोब में आपको काफी स्पेस मिलेगा. इस वॉर्डरोब में मिरर है जो आपके लिए एक किफायती सौदा साबित होगा.

3. Amazon Brand - Solimo Wardrobe

अगर आपको कोई फर्क नहीं पड़ता अपने बेडरूम वॉर्डरोब से तो यह ओपन स्टाइल वॉर्डरोब आपके लिए ही है. यह काफी स्पेस तो देता ही है साथ ही यह बचत की कीमत पर भी मिल रहा है. मज़बूत स्टील मेटल पाइप फ्रेम वाला यह वॉर्डरोब 3 फोल्डेबल डोर के साथ आता है. यह हाई क्वालिटी प्लास्टिक कॉम्पोनेंट्स के साथ आता है.

4. Goderej Interio Wardrobe

यह स्लिमलाइन वॉर्डरोब फार्म और फंक्शन के परफेक्ट ब्लेंड के साथ आता है. इसका हैंडल डिजाइन एक एर्गोनोमिक ग्रिप देता है. जो इसे खोलने बंद करने में काफी आसान बनाता है. यह कई कलर, स्टोरेज कॉम्बिनेशन और मिरर रखने या न रखने के कॉम्बिनेशन के साथ भी मिलता है. इसके इंटीरियर की खासियत है कि यह कई कपड़ों को आसानी से स्टोर कर लेता है.

5. Ebansal Wooden Wardrobe

यह स्टनिंग हाई एंड पीस आपके बेडरूम को अट्रैक्टिव बना देगा, लेकिन यह प्रीमियम कीमत पर मिलता है. यह हैंडक्राफ्टिड है साथ ही इसका वुड रिच ग्रेन है. जो काफी सुंदर लग रहा है. यह आपको सब्टल अपीरियंस देगा. फर्नीचर का हाई पीस आपके कमरे की रौनक बढ़ा देगा. 

Advertisement

6. The Attic Jodhpur Wardrobe

वॉर्डरोब किसी भी तरह की स्टोरेज के लिए एक बेहरतरीन सल्यूशन हो सकता है. यह फ्लोरल डिज़ाइन वाला वॉर्डरोब एक कोने में रखने के लिए बिल्कुल सही है. इसमें काफी स्टोरेज स्पेस होता है. यह हर घर की ज़रूरत की तरह है. अगर आपके घर में एक क्लासिक डेकॉर है तो यह वॉर्डरोब उसके साथ पूरी तरह मैच होगा.

7. Hometown Wardrobe

उन दिनों को भूल जाइए जब वार्डरोब भारी-भरकम हुआ करते थे. लेकिन अब बेहतरीन डिजाइन एस्थेट के साथ, यह लाइटवेट वॉर्डरोब कम कीमत पर मिलेंगे. इसमें काफी स्पेस भी है यह सॉलिड वूड वाला वॉर्डरोब या तो चेरी या फिर एस्प्रेसो फिनिश में आता है. इसका हर एक कोना नेचुरल फीचर के साथ आता है. यह दो वर्टिकल कम्पार्टमेन्ट्स में डिवाइड किया गया है. और इसकी दोनों शैल्फ को आप अपनी ज़रूरत के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं. 

Advertisement

8. The Attic Wardrobe

अगर आप अपने वॉर्डरोब में फोल्डेड कपड़ो को रखना चाहते हैं तो यह वॉर्डरोब आपको अच्छी कैपेसिटी और बेहतरीन डिजाइन के साथ मिलेगा. आंखों में एकदम से आ जाने वाला इस वॉर्डरोब का डिज़ाइन आर्ट डेको इंस्पायर्ड है. इसमें दो शैल्फ है जिसमें आप कपड़े, एक्सेसरीज़ या कुछ भी रख सकते हैं.

9. Zemic Foldable Wardrobe

यह फोल्डेबल वॉर्डरोब मेटल फ्रेम और फैब्रिक एक्सटिरियर के साथ आता है. इसमें तीन सेक्शन का फीचर है, साथ ही इसमें शैल्फ और गारमेंट रॉड है. इसके हर सेक्शन में ज़िपर्स के साथ फैब्रिक कवर है, वेल्क्रो फास्टनर की मदद से आप इसे सुरक्षित रख सकते हैं. 

Advertisement

10. Hexagon Furniture Wardrobe

यह सिंगल डोर वाला वॉर्डरोब खूबसूरत कन्टैपररी डिज़ाइन प्लैक वूड और प्राइमरी मैटीरियल के साथ आता है. यह घर को आसानी से सजाने का एक काम करता है. घर में आपके फर्नीचर क्लेक्शन के लिए यह काफी ब्यूटीफुल एडिशन है.

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी