Amazon Freedom Festival Sale 2021 आज हो रही है खत्‍म, किचन अप्‍लायंसेज पर छूट का आज ही लाभ उठाएं

किचन के लुक्स में सुधार करने का ये बिल्‍कुल परफेक्‍ट समय है. जल्दी करें और बाकी डील्स को सेल खत्म होने तक ग्रेब कर लें. 

Advertisement
Read Time: 24 mins

अमेज़न फ्रीडम फेस्टिवल आज रात को खत्‍म हो रहा है और अगर आपने सभी किचन अप्लायंसेज पर मज़ेदार डील्‍स और डिस्‍काउंट को अभी तक ग्रेब नहीं किया है, तो जनाब देर किस बात की है. 5 दिनों तक चलने वाली इस सेल में 50-70% तक की छूट के साथ कई अनोखे डील्‍स और डिस्‍काउंट की पेशकश की जा रही है- और उन लाभों का फायदा उठाने के लिए आपके पास सिर्फ एक दिन बचा है. कुकवेयर से लेकर किचन अप्लायंसेज तक, लगभग हर जरूरी सामान पर आपको ये ऑफर्स उपलब्ध हैं. किचन के लुक्स में सुधार करने का ये बिल्‍कुल परफेक्‍ट समय है. जल्दी करें और बाकी डील्स को सेल खत्म होने तक ग्रेब कर लें. 

Amazon Freedom Festival 2021: इन 6 किचन अप्‍लायंसेज पर है भारी छूट

1. Prestige Induction Cooktop :

यह प्रोडक्‍ट ऑटोमैटिक कीप-वार्म फंक्शन, डुअल हीट सेंसर और बिल्ट-इन इंडियन मेन्यू के साथ आता है. इसमें एक एंटी-मैग्नेटिक वॉल, वोल्टेज रेगुलेटर और प्रीमियम क्वालिटी के फेदर टच बटन दिए गए हैं.

इसे मात्र 3,140 रुपए में आप अपने घर ला सकते हैं.

2. Lifelong Inferno Induction Cooktop :

यह प्रोडक्‍ट में दिया गया है पैन सेंसर तकनीक जैसी सुरक्षा सुविधा. इसमें पहले से सेट किए हुए 7 इंडियन कुकिंग मेन्‍यू के ऑप्‍शन हैं, इसमें एक लॉन्‍ग वायर कार्ड और एंटी स्किड फीट भी है.

Advertisement

इसे आप 70 फीसदी की छूट के साथ केवल 1,149 रुपए में खरीद सकते हैं.

3. INALSA Nutri Fry Air Fryer :

आपके हेल्‍दी रहने की चाहत को आप इस एयर फ्रायर के साथ पूरी कर सकते हैं. इसे आप 90% की छूट के साथ अपनी किचन में शामिल कर सकते हैं. इस एयर फ्रायर में आप कम तेल में कुरकुरे स्‍नैक्‍स का मज़ा ले सकते हैं. 8 प्री-सेट प्रोग्राम और पूरी तरह से डिजिटल ऑपरेशन के साथ,

Advertisement

इस प्रोडक्‍ट को आप 37% की छूट के साथ सिर्फ 6263 रुपए में खरीद सकते हैं.

4. Havells Prolife Air Fryer :

यह प्रोडक्‍ट टाइमर ऑप्‍शन, ऑटो-शट-ऑफ तकनीक और टेंपरेचर कंट्रोल नॉब के साथ आता है. आप इस प्रोडक्‍ट का यूज तलने, भूनने, ग्रिल करने, गर्म करने के लिए कर सकते हैं.

Advertisement

इस उत्पाद को इसकी मूल कीमत से लगभग आधे पर यानी 7799 रुपए में खरीदा जा सकता है.

5. Morphy Richards Food Processor :

यह प्रोडक्‍ट वास्तव में मल्‍टी-फंग्‍शनल है, यह 16-इन-1 फ़ंक्शंस के साथ आता है. इसमें 11 विभिन्न प्रकार के अटैचमेंट जिनमें 6 अलग-अलग स्टेनलेस-स्टील ब्लेड शामिल हैं. इसमें जूसर, ग्राइंडर, चटनी जार और प्रोसेसिंग बाउल भी दिया गया है.

Advertisement

इसे केवल 8,999 रुपए में खरीदा जा सकता है.

6. Usha Food Processor

यह प्रोडक्‍ट 12 अलग-अलग एप्‍लीकेशन्‍स, 3 इम्पैक्ट रेजिस्टेंस जार और 1 फूड प्रोसेसर बाउल के साथ आता है, और इसमें ब्लेड और डिस्क के लिए एक इनबिल्ट स्‍टोरेज ड्राअर भी है. आप प्रोसेसर का उपयोग आटा गूंथने, सब्‍जी काटने, जूस निकालने के लिए भी कर सकते हैं.

इसे 30% की छूट पर आप 10,299 रुपए में खरीद सकते हैं.

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE