Amazon Freedom Day Sale 2021: मिक्सर ग्राइंडर से लेकर गैस चुल्हे तक, 70% छूट के साथ सेल में मिलेगा आपकी किचन की जरूरत का सबकुछ

अगर आप लंबे समय से अपनी किचन का जरूरत का सामान खरीदना चाहते हैं तो Amazon Freedom Day Sale 2021 में मिल रहा है मौका. अमेज़न फ्रीडम डे सेल 2021 में आपके लिए रसोई की आवश्यक वस्तुओं पर ब्रांड 70% तक की छूट दे रहा है. आइए जानते हैं कुछ ऑफर के बारे में.

Advertisement
Read Time: 20 mins
A

Amazon Freedom Day Sale 2021: स्वतंत्रता दिवस 2021 करीब है, इस दिन को पूरा भारत धूमधाम से मनाने की तैयारी कर रहा है. वहीं इसी मौके पर Amazon ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक शानदार सेल लेकर आया है. बता दें, ये एक ई- कॉमर्स वेबसाइट "Amazon Freedom Day Sale 2021" लेकर आ रही है जो 5 से 9 अगस्त तक लाइव होने जा रही है.  इन 5 दिनों में, आपके किचन के उन जरूरी सामान पर सेल होगी. जिन्हें आप लंबे समय से खरीदना चाहते थे.

वहीं अगर आपके दिमाग में किचन मेकओवर है या आप किसी पुराने आइटम को बदलने की सोच रहे हैं, तो यह समय आपके लिए है.

अमेज़न फ्रीडम डे सेल 2021 में आपके लिए रसोई की आवश्यक वस्तुओं पर ब्रांड 70% तक की छूट दे रहा है. आइए जानते हैं कुछ ऑफर के बारे में.

1. Eureka Forbes Aquaguard Water Purifier :

यह वाटर प्यूरीफायर एक्टिव कॉपर टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो आपके पीने के पानी में कॉपर की अच्छाई लाता है.  यह अल्ट्रा-फिल्ट्रेशन इंपॉर्ट्स का भी उपयोग करता है जो आपके पीने के पानी को बैक्टीरिया से मुक्त बनाता है.

2. Butterfly Jet Elite Mixer Grinder :

पॉवरफुल मोटर, मजबूत हैंडल और ढक्कन के साथ, यह मिक्सर ग्राइंडर सेट आपकी रसोई के लिए बेस्ट होगा.  बता दें, इसमें स्टेनलेस स्टील ब्लेड के साथ एक 3-स्पीड मोटर लगी हुई है, जो आपकी रसोई के लिए फायदेमंद डील साबित हो सकती है.  

3. Prestige Omega Non-Stick Kitchen Set :

इस नॉन-स्टिक कुकवेयर सेट में एक कढ़ाई, पैन और तवा है. यह एक टेफ्लॉन कोटिंग के साथ आता है जो आपके खाने के चिपकने से बचाएगा. तो देर किस बात की, इसे तुरंत खरीद लीजिए.

Advertisement


4. Pigeon Mini Handy Compact Chopper :

मजबूत ABS प्लास्टिक और स्टेनलेस-स्टील ब्लेड से निर्मित, यह एक टिकाऊ और लंबे समय तक चलने वाला कॉम्पेक्ट चॉपर है. इसमें एक अनूठी स्ट्रिंग तकनीक है जो आपके लिए काटने को बहुत आसान और सुगम बनाने में मदद करेगी.

5. Pigeon By Stove Kraft Knife Set :

ये चाकू स्टेनलेस स्टील और रिवेटेड हैंडल से बने होते हैं जो उचित पकड़ के साथ काटने और काटने को आरामदायक बनाता है. यह सेट के साथ,  चाकू,  कैंची और लकड़ी के स्टैंड के साथ आता है.

Advertisement

6. Prestige Magic Gas Stove :

स्टोव ISI सर्टिफाइड है. इसमें एक चिकना और कॉम्पैक्ट डिज़ाइन है और इसे साफ करना आसान है. 3 स्टोव टॉप आपकी रसोई के लिए लाभदायक साबित होंगे. साथ ही खाना बनाते हुए आपका समय भी बचेगा.

7. HUL Pureit Water Purifier :

यह वाटर प्यूरीफायर 7- स्टेज पर पानी को साफ करती है, जो न केवल पीने के पानी को शुद्ध करता है बल्कि इसे आवश्यक खनिजों से समृद्ध करता है जो इसे मीठा और पीने के लिए सुरक्षित बनाता है. इसकी पानी की बचत दर सबसे अधिक है और यह आपको 80 गिलास पानी बचाने में मदद करता है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन
Topics mentioned in this article