प्रेग्नेंसी के बाद आलिया भट्ट ने बस इस एक चीज से किया वजन कम, आज से आप भी खाना शुरू कर दें यह

आलिया भट्ट ने बहुत जल्दी अपना वजन कम कर लिया है, चलिए जानते हैं कि आखिर उन्होंने कैसे किया इतना वजन कम.

Advertisement
Read Time: 20 mins

Alia Bhatt Beauty Secret Beetroot Salad:  बी टाउन की खूबसूरत हसीनाएं अपनी फिटनेस (Fitness) और स्कीन का ग्लो (Skin Glow) बरकरार रखने के लिए न जाने क्या-क्या करती हैं. स्ट्रिक्ट डाइट के साथ ही हैवी वर्कआउट (Workout) एक्ट्रेसेस के रूटीन में शामिल होता है.  आज हम करें बात करेंगे आलिया भट्ट की जो मां बनने के बाद और भी ज्यादा खूबसूरत और फिट हो गई हैं. उनके चेहरे का निखार लोगों को हैरानी में डाल रहा है. अगर आप भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तरह परफेक्ट फिगर और ग्लोइंग स्किन पाना चाहती हैं तो आज हम आपको बताते हैं उनकी ब्यूटी का वो सीक्रेट (Beauty Secret) जिसे आप भी फॉलो कर सकती हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं आलिया भट्ट की फेवरेट सलाद रेसिपी (Salad Recipe) जो वो कभी मिस नहीं करतीं. चुकंदर से बना ये सलाद आलिया भट्ट की खूबसूरती का राज है.

स्किन से लेकर हेयर प्रॉब्लम हो जाएगी चुटकियों में ठीक, नाभि में लगाना होगा बस ये तेल

साउथ इंडियन लड़कियों की तरह चाहिए काले, लंबे और घने बाल, अप्लाई करें ये हेयर ग्रोथ सीक्रेट रेमेडी

ऐसे बनाएं आलिया भट्ट का फेवरेट स्पेशल सलाद

इंस्टाग्राम पर mrbfit_ नाम से बने पेज पर आलिया भट्ट के स्पेशल सलाद की रेसिपी शेयर की गई है, जिसे वो अपने डेली रूटीन में जरूर शामिल करती हैं.  बीटरूट सलाद बनाने के लिए आपको  बहुत कम इनग्रेडिएंट्स की जरूरत पड़ेगी.

Advertisement

इंग्रेडिएंट्स

  • एक कप उबला हुआ चुकंदर 
  • ढाई सौ ग्राम दही 
  • एक बड़ा चम्मच धनिया बारीक कटी हुई
  • आधा चम्मच चाट मसाला
  • चुटकी भर काली मिर्च

तड़के के लिए 

  • आधा चम्मच जीरा 
  • आधा चम्मच कढ़ी पत्ता 
  • आधा चम्मच राई 
  • एक चम्मच तेल

ऐसे बनाएं बीटरूट सलाद 

आलिया भट्ट का फेवरेट बीटरूट और कर्ड सलाद बनाने के लिए सबसे पहले एक कप उबली हुई चुकंदर को एक बड़े बाउल में डालें. फिर इस बॉउल में दही, धनिया पत्ती और चाट मसाला डालकर अच्छी तरह से मिला लें. जब सारी सामग्री मिल जाए तो इसे साइड में रख दीजिए. एक तड़का पैन में थोड़ा सा तेल गर्म करें, जब तेल गर्म हो जाए तो इसमें राई, जीरा, कढ़ी पत्ता और हींग डालकर 30 सेकंड से 1 मिनट तक के लिए पकने दें. इस तड़के को सलाद वाले बाउल में डालें और अच्छी तरह से मिक्स कर लें. आपका बीटरूट और कर्ड सैलेड बनकर तैयार है. इसे ब्रेकफास्ट, लंच या डिनर किसी भी टाइम पर आप खा सकते हैं. ये ना सिर्फ आपको हेल्दी स्किन देगा बल्कि वेट लॉस समेत कई सारे हेल्थ बेनिफिट्स भी होंगे.

Advertisement

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया