Alia Bhatt रहीं अब तक की सबसे हटकर ब्राइड, जानें क्या-क्या था उनके ब्राइडल लुक में खास

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का लुक बी-टाउन में रहा सबसे हटकर, देखें Photos.  

Advertisement
Read Time: 24 mins
Alia Bhatt बन चुकी हैं Ranbir Kapoor की दुल्हनिया.

Ranbir Weds Alia: एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों का वेडिंग लुक सबसे अलग और हटकर नजर आ रहा है. बिना किसी चटकीले रंग के दोनों एक्टर्स ने अपने लुक को माइल्ड और सटल रखा है. शादी में बंधे इस नए-नवेले जोड़े की खुशी इन खिलखिलाती तस्वीरों से साफ झलक रही है. जहां रणबीर (Ranbir Kapoor) अपने रोमांटिक हीरो वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं, वहीं आलिया (Alia Bhatt) की मासूमियत दिल जीत रही है. अपनी शादी की तस्वीरें फैंस से शेयर करते हुए आलिया और रणबीर ने सभी से अपनी यादों और प्यार को साझा किया है.

आलिया का लुक रहा सबसे हटकर 

आलिया ने शादी में चटक लहंगे की जगह पर क्रीम कलर की साड़ी को चुना है तो रणबीर भी आलिया से मेल खाती क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. दोनों के कपड़ों पर गोल्डन एम्बलिश्ड वर्क का काम हुआ है जिसमें आलिया के ब्लाउज पर गोल्डन तितलियां और पत्ते बने दिख रहे हैं. जितनी चंचल आलिया हैं उतना ही चंचल डिजाइन उनके ब्लाउज भी देखा जा सकता है. 

Advertisement

Advertisement
वरमाला है सबसे अलग 

आलिया और रणबीर की वरमाला गुलाब के फूलों की जगह सफेद मोगरे से बनी है. वहीं, रणबीर कुन्दन की बजाय मोतियों का हार पहने नजर आ रहे हैं. रणबीर की पगड़ी पर लाइट ग्रीन कलर की स्टोन वाली एक्सेसरी भी लगी हुई है. इतना ही नहीं रणबीर ने कानों में स्ट्ड्स पहने हैं. 

Advertisement

आलिया की जूलरी 

गहनों में सबसे ज्यादा ध्यान आलिया की अनोखी शीशपट्टी अपनी तरफ खींच रही है. इस गोल्डन शीशपट्टी के बीच में चक्र का डिजाइन है जिसका मांग टीका उनके माथे पर खूबसूरती से टिका है. आमतौर पर शीशपट्टी जूड़ा बनाकर पहनी जाती है, लेकिन अपने बालों को बांधने की बजाय आलिया ने खुले बालों पर माथापट्टी पहनी है. 

Advertisement

मिनिमल मेकअप में आईं नजर 

आलिया ने लिपस्टिक से लेकर आईशैडो तक न के बराबर लगाया है. सिम्पल बेस, हाइलाइटर, ब्लश, कंसीलर, मस्कारा आदि सभी लाइट रखते हुए आलिया ने सिर्फ एक छोटी सी बिंदी लगाकर इस लुक को पूरा किया है. वो कहते हैं ना सादगी में भी कयामत की अदा होती है, आलिया को देखकर लगता है ये शेर उनके लिए ही लिखा गया था. 

विर

हाथों से नहीं हटेगी नजर

हाथ भरी मेहंदी की जगह आलिया ने बेल वाई मेहंदी लगाई है और हाथों के पीछे चक्र का डिजाइन बनवाया है. उनका चूड़ा भी लाल या सफेद नहीं बल्कि गोल्डन कलर का है जिसपर स्टोन वर्क साफ देखा जा सकता है. वहीं, आलिया के नेल्स ओंब्रे शेड में पेंट हो रहें है लाल या महरून नहीं.

आलिया-रणबीर की शादी : जानें- सब कुछ

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार