टाइटन वर्ल्ड की इन खूबसूरत प्रीमियम वॉच पर मिल रहा 10% तक का रिवॉर्ड

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप से टाइटन वर्ल्ड की वूमन वॉच खरीदें और 10% तक का रिवॉर्ड पाएं.

टाइटन वर्ल्ड की इन खूबसूरत प्रीमियम वॉच पर मिल रहा 10% तक का रिवॉर्ड

नया साल नई शुरुआत करने और स्टाइलिश चीजों के साथ वार्डरोब को नया रूप देने का समय है. एक आपके लुक में क्लासिक टच लाती है वह स्‍टाइलिश लगती है. टाइटन वर्ल्ड की प्रीमियम घड़ियों में कई डिज़ाइन उपलब्ध हैं. इसके अलावा, NDTV Big Bonus App  का यूज करके खरीदारी करने पर आप 10% तक का रिवॉर्ड भी पा सकते हैं. App Store or Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

महिलाओं के लिए खरीदें ये प्रीमियम वॉच

1. Titan Raga Pink Dial Analog Metal Strap Watch

महिलाओं के लिए यह पिंक डायल वाली एनालॉग घड़ी रोज-गोल्‍डन कलर के स्ट्रैप के साथ आती है और इसमें डेकारेशन भी की गई है जो इसमें स्‍टाइल का तड़का लगती है. यह फेस्टिव सीजन में यूज की जा सकती है. यह एक वाटर प्रूफ वॉच है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Titan Raga Delight Blue Dial Analog Metal Strap Watch

इस ब्‍लू कलर के डायल वाली घड़ी में ब्‍लू कलर के शेड में मेटल का स्‍टेप दिया गया है. यह घड़ी कैजुअल और विकेंड यूज के लिए परफेक्‍ट कही जा सकती है. फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए इसे अपनी पसंदीदा डेनिम और व्‍हाइट शर्ट के साथ पहनें.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Raga Women's Elegant Oval Brown Dial And Metal Strap Watch

टाइटन की यह एनालॉग घड़ी ब्राउन कलर के डार्क शेड में एक ओवल डायल और मेटल स्‍टेप में आती है. घड़ी को रिस्टबैंड या ब्रेसलेट जैसा दिखाने के लिए इसका स्‍टेप मेटल का दिया गया है. यह घड़ी कैजुअल और फॉर्मल दोनों तरह से यूज की जा सकती है. 

Latest and Breaking News on NDTV

4. Raga Women's Charm: Elegant Mother Of Pearl Dial with Ornate Strap Watch

इस ब्लश पिंक कलर की डेकोरेटिड वॉच में गोल डायल और पिंक-गोल्‍डन कलर की बेल्ट दी गई है. यह फेस्टिव सीजन के लिए एकदम परफेक्‍ट है. 

Latest and Breaking News on NDTV

5. Titan Raga Delight Purple Dial Analog Metal Strap Watch

टाइटन की यह बरगंडी कलर कल रिस्‍ट वॉच किसी ज्‍वेलरी से कम नहीं है. यह डेलिकेट वॉच काफी सुंदर और अट्रेक्टिव है. इसमें एक राजसी पर्पल डायल और एक पर्पल व गोल्‍डन कलर की बेल्‍ट दी गई है.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 10% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com