क्रिसमस से लेकर न्‍यू ईयर तक... हर इवेंट के लिए बेस्‍ट हैं ये इयररिंग्स, खरीदें इन्‍हें और पाएं 4% रिवॉर्ड भी

इस त्योहारी सीज़न में, मेलोरा के ये शानदार इयररिंग गिफ्ट में दें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके 4% तक रिवॉर्ड पाएं.

Advertisement
Read Time: 24 mins

भारत में फेस्टिव सीजन क्रिसमस के साथ ही ख़त्म हो रहा है और उसके बाद नया साल भी आने वाला है. अपने लवर्ड वन्‍स को मेलोरा के शानदार इयररिंग्‍स गिफ्ट में देकर इस साल की हैप्‍पी एंडिंग करने का यह सही टाइम है. आप गोल्‍ड या डायमंड के पीस से बने कई डिफरेंट डिज़ाइन और पैटर्न चुन सकते हैं. मजेदार बात यह है कि जब आप NDTV Big Bonus App  का यूज करके शॉपिंग करते हैं तो आप 4% तक का रिवॉर्ड भी पा सकते हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

ये इयररिंग्‍स मेलोरा से खरीदें

1. Being Iconic Gold Earrings

मेलोरा के अल्टीमेट एज कलेक्शन से, सोने की बालियों का ये पेयर डेली रूटिन के लिए बिल्कुल परुपेक्‍ट है. यह 14KT, 18KT और 22KT ऑप्‍शन में आता है और सेंड फिनिश में दो कर्व्‍ड मोटिफ के साथ येलो गोल्‍ड सोने से बना है.

2. Edgsy Diamond Earrings

डैंगलर इयररिंग्स का यह पेयर मेलोरा के अल्टीमेट एज कलेक्शन से जुड़ा है. यह उल्टे वी-साइज की मोटिफ के साथ आता है, जिसका आधा हिस्सा सेंड पॉलिश में और दूसरा आधा हिस्सा हीरे से जड़ा हुआ है. यह येलो गोल्‍ड और 14KT और 18KT के ऑप्‍शन में आपको मिल जाएगा.

Advertisement

3. Preppy Layers Gold Earrings

मेलोरा के बोल्ड लेयर्ड कलेक्शन के ये डेली रूटिन में यूज करने वाले इयररिंग 14KT, 18KT और 22KT ऑप्‍शन में आपको मिल जाएंगे. येलो गोल्‍ड की इन बालियों में एक लेयर्ड टीयरड्रॉप मोटिफ होते है.

Advertisement

4. Layer Ever After Diamond Earrings

इनके बोल्ड लेयर्ड कलेक्शन का एक और पीस... जी हैं ये है डायमंड स्टड. इसमें एक कर्व्‍ड लेयर्ड मोटिफ है. इसे आप 14KT और 18KT में खरीद सकते हैं.

Advertisement

5. Layer Blink Diamond Earrings

ये ग्लैम इयररिंग्स पीले सोने में आते हैं और इनमें एक कर्व्‍ड मोटिफ होते हैं, जिसमें डायमंड जड़े होते हैं. यह 14KT और 18KT ऑप्‍शन में आपको मिल जाएगा. 

Advertisement

ये नाज़ुक कीमती पीस फेस्टिव सीज़न के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह
Topics mentioned in this article