विज्ञापन
Story ProgressBack
Partner Content
This Article is From Dec 25, 2023

पार्टी के लिए बेस्‍ट हैं ये डिनर सेट, मिल रहा इन पर 10 फीसदी तक रिवॉर्ड भी

डिनर सेटों को शॉपर्स स्टॉप से खरीदें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके आप 10% तक का रिवॉर्ड भी पा सकते हैं.

पार्टी के लिए बेस्‍ट हैं ये डिनर सेट, मिल रहा इन पर 10 फीसदी तक रिवॉर्ड भी

पार्टी सीजन चल रहा है, जिसका मतलब है कि यह ट्रेडिशनल लंच और फेस्टिव इवेंट के लिए इकट्ठा होने का टाइम है. यदि आप अक्सर हाउस पार्टियों का होस्‍ट करते हैं, तो आपको निश्चित रूप से कटलरी और डिनर सेट की जरूरत होगी।. शॉपर्स स्टॉप में होमस्टॉप पर इतने सारे डिज़ाइन और पैटर्न मौजूद होने के कारण, आप अपने घरों के लिए या गिफ्ट देने के लिए बेस्‍ट डिज़ाइन और पैटर्न चुन सकते हैं. इसके अलावा, जब आप NDTV Big Bonus App का यूज करके आप खरीदारी करते हैं तो आपको 10% तक का रिवॉर्ड भी मिल सकता है. App Store or Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

ये खूबसूरत डिनर सेट आज ही खरीदें 

1. Luminarc Blissful Blooms Simply Dinner Set

यह खूबसूरत फ्लावर-पेंटेड डिनर सेट 33 पीस में आता है और इसमें प्लेट, बाउल, गिलास दिया गया है. इसमें येलो और ग्रीन कलर का एक ब्राइट प्रिंट है जो इसे और खूबसूरत बना रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Homestop Scalloped Dinner Set 

यह उन लोगों के लिए है जो इसे सरल रखना पसंद करते हैं और व्‍हाइट कलर पसंद करते हैं. होमस्टॉप के इस सिंपल व्‍हाइट, स्कैलप्ड डिनर सेट में 20 पीस शामिल हैं. सेट में स्कैलप्ड किनारे हैं और इसमें डिनर प्लेट, छोटे और बड़े सर्विंग बाउल और मीडियम साइज की प्लेटें भी शामिल हैं. यह डेली यूज के लिए बहुत अच्छा ऑप्‍शन है.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Chumbak Jaipur Snack Plates

चुम्बक की 4 प्लेटों का यह फ्लावर पैटर्न और शाइनी कलर्स में आता है. यह आउटडोर ब्रंच या शाम की वाइन और चीज पार्टियों के लिए दो लोगों के परिवार के लिए बेस्‍ट है. यह एक सुंदर सेट है जो आपके घर की सजावट में भी चार चांद लगा देगा.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Hitkari Porcelain Monsoon Dinner Set

हितकारी का यह डिनर सेट फुल प्लेटों सहित 33 पीस के साथ आता है. इसमें फुल प्‍लेट: 6 पीस, क्‍वार्टर प्‍लेट: 6 पीस, बाउल- 6 पीस, सूप बाउल- 6 पीस, सूप स्‍पून- 6 पीस, सर्विंग पीस- 2 पीस, और राइस प्लेट - 1 पीस  दिया गया है. सेट में व्‍हाइट कलर के बेस पर ब्‍लू कलर का एक सुंदर विंटेज डिज़ाइन है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Luminarc Hana White Neo Carina Dinner Set

ल्यूमिनार्क का यह डेलीकेट डिजाइन प्‍योर व्‍हाहट कलर और ब्‍लेक कलर के फ्लावर के साथ आता है. यह 33 टुकड़ों का एक सेट है जिसमें कटोरे, सर्विंग बाउल, स्नैक प्लेट, सर्विंग प्लेट, गिलास शामिल हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चेहरे पर हैं दाग-धब्बे तो बस इस एक चीज को लगाना कर दें शुरू, फिर फेस हो जाएगा एकदम साफ
पार्टी के लिए बेस्‍ट हैं ये डिनर सेट, मिल रहा इन पर 10 फीसदी तक रिवॉर्ड भी
बच्चे को लग गए हैं दस्त तो इस तरह करें देखरेख, क्या खिलाएं क्या नहीं जानें यहां 
Next Article
बच्चे को लग गए हैं दस्त तो इस तरह करें देखरेख, क्या खिलाएं क्या नहीं जानें यहां 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;