Advertisement

समर के लिए परफेक्ट है येलो ब्रालेट और जींस में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का कूल लुक

येलो ब्रालेट और जींस में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का समर स्टाइल काफी कूल और अमेजिंग है

Advertisement
Read Time: 18 mins

इंडियन एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं. उनका हर अंदाज़ उनके फैंस का दिल जीत लेता है. एक बार फिर एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए समर स्टाइल में नज़र आईं. एक्ट्रेस ने येलो ब्रालेट कैरी की, वहीं इस ब्रालेट के साथ उन्होंने थाई-हाई स्लिट ब्लैक जींस पेयर की. इस लुक में पूजा काफी स्टाइलिश और कूल लग रही हैं. इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ब्रैड हेयरस्टाइल दिया. साथ ही अपने मेकअप को मिनिमल रखा. पूजा हेगड़े के ब्लैक बूट शूज़ इस आउटफिट को पूरी तरह से कम्पलीट कर रहे थे. 

Advertisement

हम सब जानते हैं, पूजा हेगड़े अपने फैंस के लिए हर तरह के आउटफिट में नज़र आती हैं. उनके आउटफिट काफी अमेजिंग होते हैं. वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस को अपनी आगामी रिलीज 'किसी का भाई किसी जान' के प्रमोशन में देखा गया, जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी. पूजा हेगड़े ने येलो कलर की कोर्सेट डिटेलिंग गाउन कैरी किया था. अपने लुक को पूरा करने के लिए पूजा ने इस गाउन के साथ ओपन हेयरस्टाइल, न्यूड मेकअप और गोल्डन बटन इयररिंग्स कैरी किए. 

Advertisement
Advertisement

अगर आप समर स्टाइल में मास्टरक्लास की तलाश कर रहे हैं तो यह समय है जब आप पूजा हेगड़े से टिप्स ले सकते हैं. इस बार एक्ट्रेस डिजाइनर लेबल गौरी और नैनिका की एक सुंदर सनशाइन येलो ट्यूल ड्रेस में नज़र आईं. इस फुल स्लीव ड्रेस में कटआउट पैटर्न था, जो इस ड्रेस और एक्ट्रेस के लुक को काफी अट्रैक्टिव बना रहा था. वहीं एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा और अपने मेकअप को मिनिमल रखा. इस पूरे लुक में एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस लग रही थीं.

Advertisement
Advertisement

Featured Video Of The Day
पुणे पोर्शे Accident में पुणे पुलिस का बड़ा खुलासा, 'ड्राइवर बदलने की कोशिश की गई'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: