कटआउट पैंटसूट में फैशनेबल बॉस लेडी वाइब दे रही हैं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर कटआउट पैंटसूट में पावरफुल ड्रेसिंग इंस्पिरेशन दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का फैशन वॉर्डरोब किसी भी ओकेजन के लिए एकदम परफेक्ट है. सिंपल आउटफिट को स्पाइसी टच देने का तरीका भूमि बखूबी जानती हैं. वहीं जहां तक भूमि के स्टाइल का सवाल है, तो वह हर उस चीज में अपना स्पेशल टच जोड़ना पसंद करती हैं, जिसे वह और स्टाइलिश बना सकें. जहां गर्मियों में ब्रीज़ी आउटफिट और सिंपल आउटफिट को लोग पहनना पसंद करते हैं, वहीं भूमि समर फैशन को अपना ग्लैम ट्विस्ट देना पसंद करती हैं. इस ऑल-व्हाइट लुक में भूमि स्टनिंग लग रही थीं. उन्होंने आकर्षक व्हाइट पैंटसूट में फैशनेबल बॉस बेब लुक दिया है, जिसमें कटआउट पैटर्न था. उन्होंने मिनिमल मेकअप और पिंक लिप टिंट के साथ मेकअप लुक को पूरा किया था. एक्सेसरीज के लिए उन्होंने सिल्वर-टोन्ड इयररिंग्स के साथ लुक को सिंपल रखा था.

भूमि पेडनेकर को अपने हर आउटफिट के साथ कुछ यूनिक करना बेहद पसंद है. वह सेमी-शीयर नंबर से लेकर थाई हाई स्लिट्स तक, हमें जबरदस्त शानदार फैशन लुक देती हैं. हाल ही में, उन्होंने ऑफ-ड्यूटी स्टाइल के लिए डेनिम का कॉर्सेट को-ऑर्ड सेट पहना था. उन्होंने कॉर्सेट टॉप को लूज़ पैंट की एक जोड़ी के साथ पेयर किया था. लाइट ज्वेलरी के साथ उन्होंने अपने इस लुक को पूरा किया था. 

Advertisement

Advertisement

भूमि पेडनेकर का बॉस लेडी वॉर्डरोब काफी स्टाइलिश है. अभी कुछ समय पहले, एक्ट्रेस को एक शानदार टील पैंटसूट में देखा गया था जो स्टेटमेंट बटन के साथ आया था, जिसने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे. उन्होंने अपने लुक को फ्लेयर्ड पैंट्स के साथ पेयर किया और एक शानदार ओवरकोट के साथ लुक को लेयर किया था.

Advertisement
Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर Supreme Court के रुख के बाद क्या दोबारा होगा इम्तिहान? | Khabron Ki Khabar