पोल्का डॉटेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं आमना शरीफ, फैन्स कर रहे तारीफ

पोल्का डॉट मिडी ड्रेस में आमना शरीफ बेहद गॉर्जियस लग रही हैं

Advertisement
Read Time: 23 mins

आमना शरीफ अपने शानदार स्टाइल और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में आमना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस को पोल्का-डॉट रेड और व्हाइट मिडी ड्रेस में देखा जा सकता है. उनका ये लुक समर सीजन के लिए परफेक्ट है. स्ट्रैपी स्पेगेटी मिडी ड्रेस में एक रूच्ड बस्टलाइन, एसिमेट्रिकल हेमलाइन, थाई-हाई फ्रंट स्लिट और बैक की तरफ टाई-नॉट स्ट्रिंग डिटेल्स थी. उन्होंने अपने लुक को गोल्ड हूप इयररिंग्स से एक्सेसराइज़ किया, एक व्हाइट मिनी बैग कैरी किया. साथ ही व्हाइट पॉइंटेड हील्स पहनी. उनके समर मेकअप में मिनिमल डेवी ग्लो, न्यूड लिप कलर और थोड़ा सा काजल शामिल था.


आमना की मिनी ड्रेसेज़ हमारी फेवरेट हैं. एक्ट्रेस हर आउटफिट को शानदार तरीके से कैरी करना जानती हैं, यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग में इतना इजाफा हो रहा है. उनके को-ऑर्ड सेट में रैप-अराउंड बॉटम के साथ स्लीवलेस क्रॉप टॉप शामिल था. लेयर्ड गोल्ड नेकलेस के साथ उन्होंने अपने एक्सेसरीज को मिनिमल रखा था. उसने मिनिमल मेकअप के साथ पूरक किया, जिसमें कोहल, एम्पल मस्कारा, वेल-कॉन्टूर्ड चीक्स और न्यूड लिप कलर शामिल था.

Advertisement

Advertisement

एक और समर-परफेक्ट नंबर था, आमना की आइस-ब्लू स्ट्रैपलेस मिनी ड्रेस. ट्यूब ड्रेस में स्वीटहार्ट नेकलाइन, फिटेड बॉडीस और रफल्ड बॉटम था. उन्होंने आउटफिट को स्ट्रैपी व्हाइट हील्स के साथ पूरक किया. आमना ने अपने बालों को ढीला छोड़ा हुआ था. उनके न्यूड मेकअप में कोहल्ड आईज, हाइलाइटेड चीक्स और मैट लिप कलर शामिल था.

Advertisement
Advertisement


आमना शरीफ अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?
Topics mentioned in this article