बालों की डीप कंडीशनिंग के लिए हेयर ऑयल पर अमेज़ॉन दे रहा 45% की छूट

अमेज़ॉन पर इन हेयर ऑयल के साथ हेल्‍दी और शाइनी बालों को पाने की आपकी इच्‍छा हो सकती है पूरी. और तो और, आप इनपर 45% तक की छूट भी पा सकते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

सही हेयर ऑयल तलाशना अपने कीमती बालों के लिए खजाना ढूंढ़ने जैसा है. मार्केट में अनेक ऑप्‍शन होने के चलते ये काम और भी मुश्किल हो जाता है. लेकिन डरें नहीं, हम हैं न आपकी मदद के लिए. हमने आपके लिए कड़ी मेहनत की है और हेयर ऑयल तैयार किए हैं जिनकी कस्‍टमर तारीफ करे बिना आप रह नहीं पाएंगे. आइए अच्छी चीज़ों पर ध्यान दें - डीप हेयर ट्रीटमेंट की दुनिया में चलें, और बालों को शाइनी बनाएं.

आज ही ले आएं अमेजॉन के ये टॉप रेटिड ऑयल

1. The Body Shop Rainforest Coconut Hair Oil

बॉडी शॉप के रेनफॉरेस्ट कोकोनट हेयर ऑयल आपके सूखे बालों को हर तरह से मुलायम बनाता है, जिसमें नारियल की मनमोहक खुशबू भी शामिल है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

2. Wella Professionals Oil Reflections Luminous Smoothening Hair Oil

30 मिलीलीटर का वेला प्रोफेशनल्स का ऑयल रिफ्लेक्शन्स हेयर ऑयल शाइनी हेयर पाने का पावरहाउस है. इसका नॉन-स्टिकी फॉर्मूला रह टाइप के बालों को आसानी से स्टाइल करता है, एवोकैडो बालों को पोषण देता है. एवोकैडो और मैकाडामिया बीज तेल जैसे पौष्टिक तत्वों के साथ, यह तेल आपके बालों को नुकसान पहुंचाए बिना शाइन देता है.खरीदने के लिए क्लिक करें.

3. Kama Ayurveda Brigandi Intensive Hair Treatment

कामा आयुर्वेद का ब्रिगंडी इंटेंसिव हेयर ट्रीटमेंट प्‍योर ऑयल और दूध में जड़ी-बूटियों से तैयार की गई 200 मिलीलीटर औषधि है. ट्रेडिशनल आयुर्वेदिक नुस्खा घने, चमकदार बाल देता है. इसमें मौजूद मुलेठी स्‍कैलप को पोषण देता है और नसों को रिलेक्‍स करती है.खरीदने के लिए क्लिक करें.

4. Barillari Tea Tree Hair Oil

बरिलारी टी ट्री हेयर ऑयल शॉट्स, जो 48 मिलीलीटर पैकेज में आपको मिल जाएगा, डेंड्रफ के लिए एक नेचुरल ट्रीटमेंट है. अजवाइन के बीज और नीम के तेल जैसे सक्रिय तत्वों से बना यह एंटी-डैंड्रफ ऑयल बालों को नरिशमेंट देता है, जिससे स्‍कैल्‍प पर पपड़ी नहीं जमती. खरीदने के लिए क्लिक करें.

5. L'Oreal Professional Absolut Repair Hair Oil

कीमत: ₹1,300 | एम.आर.पी.: ₹1,300 | रेटिंग: 5 में से 4.3 स्टार
लोरियल प्रोफेशनल का एब्सोल्यूट रिपेयर हेयर ऑयल, ड्राई और डैमेज बालों को मल्‍टी बेनिफिट देता है. नरिशमेंट, गर्मी और प्रदूषण से बचाने वाले इस ऑयल में अल्‍टीमेट रिपेयर के लिए प्रोटीन और गोल्ड क्विनोआ होता है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
कितना शौकीन था Yahya Sinwar | मौत के बाद शव के पास क्या-क्या मिला