स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म ‘द फैबलमैंस’ फरवरी में भारतीय सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी

फिल्मकार स्टीवन स्पीलबर्ग की गोल्डन ग्लोब पुरस्कार से सम्मानित फिल्म ‘द फैबेलमैंस’ 10 फरवरी से भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
भारत में रिलीज होगी 'द फैबलमैंस'
नई दिल्ली:

अनुभवी फिल्मकार स्टीवन स्पीलबर्ग की गोल्डन ग्लोब पुरस्कार से सम्मानित फिल्म ‘द फैबेलमैंस' 10 फरवरी से भारतीय सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. रिलायंस एंटरटेनमेंट ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. यह फिल्म 20वीं सदी में अमेरिकी बच्चों के जीवन को दिखाती है और अपने सपने की खोज करते अलग-थलग पड़े उस उम्र के व्यक्ति की कहानी प्रस्तुत करती है. यह फिल्म स्पीलबर्ग के एरिजोना में बिताए अपने बचपन के अनुभव पर आधारित है.

रिलायंस एंटरटेनमेंट के अंतरराष्ट्रीय कारोबार प्रमुख ध्रुव सिन्हा ने बताया, ‘हम ‘द फैबलमैंस' को 10 फरवरी को भारतीय दर्शकों के सामने प्रस्तुत करेंगे.'‘द फैबलमैंस' का निर्देशन स्पीलबर्ग ने किया है जबकि पटकथा उन्होंने टोनी कुशनेर के साथ मिल कर लिखी है. इससे पहले दोनों ने ‘लिंकन' और ‘म्यूनिख' की पटकथा भी लिखी थी.

इस फिल्म को हाल में 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड में पांच श्रेणियों में नामांकित किया गया था जिसमें से‘बेस्ट मोशन पिक्चर-ड्रामा' और ‘सर्वश्रेष्ठ निर्देशक' की श्रेणी में इस फिल्म को सम्मानित किया गया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा