मां बनने जा रही हैं मशहूर सिंगर Rihanna, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ दिए पोज

फेमस सिंगर Rihanna प्रेग्नेंट हैं. बहुत जल्द रिहाना अपने बॉयफ्रेंड एसैप रॉकी के बच्चे की मां बनने वाली हैं. ये कपल अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
रिहाना ने यूं दी गुड न्यूज
नई दिल्ली:

पूरी दुनिया में अपनी आवाज का जादू  चलाने वाली फेमस सिंगर रिहाना प्रेग्नेंट हैं. बहुत ही जल्द रिहाना अपने बॉयफ्रेंड एसैप रॉकी के बच्चे की मां बनने वाली हैं. Rihanna और रॉकी अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इंटरनेशनल सिंगर रिहाना ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपलोड कर फैंस को ये  खुशखबरी दी है. इन तस्वीरों में रिहाना बेबी बम फ्लांट करती हुई नजर आ रही हैं और इन तस्वीरों पर दुनिया भर से कमेंट आ रहे हैं. 

रिहाना ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बॉयफ्रेंड संग दिए रोमांटिक पोज़ 

सोशल मीडिया पर मशहूर सिंगर Rihaana और रॉकी की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रिहाना और रॉकी न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर रिहाना ने अपनी 4 तस्वीरें अपलोड की हैं. पहली तस्वीर में रिहाना बेबी बम फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं तो दूसरी तस्वीर में रॉकी रिहाना पर प्यार लुटाते हुए देखे जा सकते हैं. तीसरी और चौथी तस्वीर में भी रिहाना के मां बनने का ग्लो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है. दोनों के चेहरे पर पैरंट्स बनने की खुशी साफ दिखाई दे रही है. इन तस्वीरों में रिहाना ने ब्लू डेनिम के साथ पिंक कलर का लॉन्ग जैकेट कैरी किया है. रिहाना ने जैकेट को सामने से ओपन किया हुआ है. इन लव बर्ड्स का बेइंतहा प्यार तस्वीरों में साफ झलक रहा है.

Advertisement

2021 में रिहानी और रॉकी ने अपने रिश्ते की की थी पुष्टि 

रिहाना और रॉकी ने पिछले 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस किया था. एक इंटरव्यू में Rihaana के बॉयफ्रेंड रॉकी ने रिहाना को 'लव ऑफ माय लाइफ' कहकर बुलाया था. इस इंटरव्यू में पिता बनने के सवाल पर रॉकी ने जवाब देते हुए कहा था, 'मुझे लगता है कि मैं एक बहुत अच्छा पिता बनूंगा'. सोशल मीडिया पर यह खुशखबरी सुनने के बाद फैंस रिहाना और रॉकी को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं.  प्रियंका चोपड़ा ने भी दोनों की इन खूबसूरत तस्वीरों को लाइक किया है. 

Advertisement

Richa Chadha ने कहा- NRI प्रेम कहानियों का दौर गया, महंगाई से पड़ता है फर्क

Advertisement
Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार