Paris Hilton-Carter Reum: 41 की उम्र में मां बनीं पेरिस हिल्टन, सरोगेसी से कपल ने बेटे का किया स्वागत

प्रसिद्ध अमेरिकी मीडिया हस्ती पेरिस हिल्टन एक बेटे की मां बन गई हैं. पेरिस हिल्टन ने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशखबरी को अपने फैन्स के साथ साझा किया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पेरिस हिल्टन बेटे की बनीं मां
नई दिल्ली:

प्रसिद्ध अमेरिकी मीडिया हस्ती पेरिस हिल्टन एक बेटे की मां बन गई हैं. पेरिस हिल्टन ने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशखबरी को अपने फैन्स के साथ साझा किया. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर बच्चे का हाथ थामे हुए एक बड़ी ही प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर पर सेलेब्स और उनके फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए पेरिस हिल्टन ने इसके कैप्शन में लिखा है- आप पहले से ही शब्दों से परे प्रिय हैं. फोटो में पेरिस ने अपने बच्चे के नन्हे-नन्हे हाथों को थाम रखा है. बता दें, सरोगेसी की मदद से पेरिस मां बनी हैं. 

बता दें, पेरिस हिल्टन ने कार्टर रेउम से साल 2021 में शादी की थी और 2023 में कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. 41 साल की उम्र में पेरिस मां बनी हैं. पेरिस की इस पोस्ट पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पेरिस के पोस्ट को लाइक किया है. nancypeaceandlove ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आप और आपके बेबी बॉय को बिगेस्ट बधाई. उसे देखने का अब इंतजार नहीं कर सकती". तो वहीं elloelle ने लिखा है, "अब तक की आपकी सबसे बड़ी अचीवमेंट. बधाई हो मॉमी". kimkardashian लिखती हैं, "आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं". 

Advertisement

पेरिस हिल्टन ने अपने पति के साथ पिछले महीने एक इंटरव्यू में आईवीएफ प्रक्रिया शुरू करने के बारे में बात की थी. पीपल मैगज़ीन से बात करते हुए उन्होंने कहा था, "क्योंकि दुनिया को बंद कर दिया गया था, कोविड -19 महामारी की शुरुआत में, ऐसे में यह 'सही समय' था कि सभी अंडों को स्टॉक और तैयार किया जाए". वहीं मंगलवार को दिए गए एक इंटरव्यू में पेरिस ने अपनी खुशी बयां करते हुए बताया कि बेटे के आने से परिवार में सेलिब्रेशन का माहौल है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात