रैम्प की इस क्वीन को मिला मॉडल ऑफ द ईयर का खिताब, देखें शानदार फोटोशूट

Model of The Year 2022: साल 2022 अलविदा कहने जा रहा है. साल 2022 के बेस्ट एक्टर से लेकर फिल्मों तक की फेहरिस्त जारी हो चुकी है. लेकिन जानते हैं अब साल 2022 की मॉडल ऑफ द ईयर के खिताब का भी ऐलान हो गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
M
नई दिल्ली:

साल 2022 अलविदा कहने जा रहा है. साल 2022 के बेस्ट एक्टर से लेकर फिल्मों तक की फेहरिस्त जारी हो चुकी है. लेकिन जानते हैं अब साल 2022 की मॉडल ऑफ द ईयर के खिताब का भी ऐलान हो गया है. बेला हदीद को 2022 की मॉडल ऑफ द ईयर के खिताब से नवाजा गया है. इस खिताब को मॉडल्स डॉट कॉम ने दिया है. वैसे भी इस साल बेला हदीद हर बड़े फैशन शो में तो छाई ही रहीं, इसके अलावा नामी मैग्जीन के कवर के लिए भी उन्होंने खूब शूट किए.

मॉडल्स डॉट कॉम ने बेला हदीद के नाम का ऐलान करते हुए कहा, 'एकमात्र चेहरा जिसने इंडस्ट्री की सर्वव्यापी मांग के साथ वर्ष को परिभाषित किया. उन्होंने सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफरों, स्टाइलिस्ट और क्लाइंट्स के साथकाम किया, हर जगह भी वह नजर आईं और उन्हें 2022 का अग्रणी स्टार बना दिया.

इंडस्ट्री और पाठकों की पसंद दोनों के लिए हमारे मॉडल ऑफ द ईयर सर्वसम्मत विजेता, बेला हदीद, और उपविजेता विटोरिया सेरेटी को उद्योग की पसंद के लिए और अदुत अकेश को पाठकों की पसंद बनने के लिए बधाई.'

26 वर्षीय बेला हदीद का असली नाम इजाबेला खैरियाह हदीद है. 2016 में भी मॉडल्स डॉट कॉम ने उन्हें मॉडल ऑफ द ईयर के खिताब से नवाजा था.

Advertisement

अमेरिका के वाशिंगटन में जन्मी बेला हदीद ने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. मशहूर मॉडल जीजी हदीद उनकी बहन हैं और वह भी रैम्प की दुनिया की क्वीन कहलाती हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan: Dausa में बोरवेल में गिरी बच्ची को निकाला बाहर, अस्पताल में कराया भर्ती