Kim Kardashian ने बच्चों के साथ शेयर की PHOTOS, एक्सप्रेशन देख रह जाएंगे हैरान

Kim Kardashian Photos: किम कार्दशियन को सोशल मीडिया पर अपने बिंदास अंदाज और लाइफस्टाइल के लिए पहचाना जाता है. अब उन्होंने बच्चों के साथ मजेदार फोटो इंटरनेट पर शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Kim Kardashian Photos: किम कार्दशियन की लेटेस्ट फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

किम कार्दशियन को सोशल मीडिया पर अपने बिंदास अंदाज और लाइफस्टाइल के लिए पहचाना जाता है. जहां वह अपने स्टाइलिश फोटोशूट शेयर करती हैं तो उसके साथ ही कई बार वह मजेदार फोटो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. किम कार्दशियन ने इंस्टाग्राम पर बच्चों के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट को शेयर किया है. इसमें वह अजीबोगरीब एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. उनकी यह मजेदार फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. अमेरिकी सोशलाइट इन फोटो में अपने बच्चों सेंट और शिकागो के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरे बेबी...'

Advertisement

42 वर्षीय किम कार्दशियन के पूर्व पति कान्ये वेस्ट के चार बच्चे हैं जिनमें चार साल की शिकागो, छह साल का सेंट, नौ साल की नॉर्थ और तीन साल के साल्म हैं. किम की इन फोटो पर फैन्स के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. यही नहीं उन्हें शानदार मॉम भी बता रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

किम कार्दशियन का हील में कान्ये वेस्ट से तलाक हुआ है. कोर्ट के फैसले के मुताबिक, दोनों के पास अपने चारों बच्चों की जॉइंट कस्टडी है. बता दें कि तलाक के तहत कान्य वेस्ट को किम कार्दशियन को हर महीने बच्चों के लिए दो लाख अमेरिकी डालर देने हैं. किम और कान्ये ने 2011 में डेटिंग शुरू की और 2013 में उनकी पहली बेटी नॉर्थ का जन्म हुआ. 2014 में दोनों ने शादी कर ली. इससे पहले भी किम की दो बार शादी और तलाक हो चुका था. उनकी पहली शादी डेमन थॉमस से हुई थी और यह 2000 से 2004 तक चली थी. वहीं क्रिस हमफ्रीज के साथ भी उनकी शादी हुई लेकिन यह सिर्फ 72 दिन तक ही चल सकी. 2011 में दोनों का तलाक हो गया.

Advertisement