Jurassic World Dominion Teaser: पर्दे पर इस दिन अपना कहर बरपाएगा डायनासोर, देखें फिल्म का रोंगटे खड़े कर देने वाला टीजर

जुरासिक वर्ल्‍ड की फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए खुशखबरी है. बहुचर्चित फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन' का नया टीजर सामने आया है. हॉलीवुड सिनेमा की यह फिल्म काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

जुरासिक वर्ल्‍ड की फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए खुशखबरी है. इस सीरीज बहुचर्चित फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन' का नया टीजर सामने आया है. हॉलीवुड सिनेमा की यह फिल्म काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. जुरासिक वर्ल्‍ड की फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन' जुरासिक वर्ल्ड फ्रेंचाइजी की तीसरी बड़ी फिल्मों में से एक है. फिल्म का नया टीजर रोंगटे खड़े कर देने वाला है. 

'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन' में क्रिस प्रैट, लौरा डर्न, डेवांडा वाइस, सैम नील और जेफ गोल्डब्लम जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के टीजर को यूनिवर्सल पिक्चर्स यूके ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया है. टीजर में क्रिस प्रैट और डेवांडा वाइस एक डायनासोर के अटैक का सामना करते दिखाई दे रहे हैं. टीजर में यह दोनों बर्फ की चादर से ढकी एक झील पर खड़े दिखाई दे रहे हैं. 

वहीं डायनासोर झील के अंदर से उन पर अटैक करने की कोशिश रहा है, जिससे क्रिस प्रैट और डेवांडा वाइस बचते नजर आ रहे हैं. हालांकि खुद को बचाते वक्त क्रिस प्रैट झील में डायनासोर के पास गिर जाते हैं. सोशल मीडिया पर 'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन' का यह टीजर तेजी से वायरल हो रहा है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि 'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन' का निर्देशन कॉलिन ट्रेवोर ने किया है. 'जुरासिक वर्ल्ड' फ्रैंचाइजी की शुरुआत साल 2015 में यूनिवर्सल पिक्चर्स ने की थी. इस फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म साल 2015 में ही आई थी। 'जुरासिक वर्ल्ड: डोमिनियन' में जुरासिक पार्क के स्‍टार्स को भी वापस दिखाई जाएगी. यह साल 1993 में आई जुरासिक पार्क- माइकल क्रिचटन के उपन्यास पर आधारित है.

Featured Video Of The Day
BREAKING: Delhi में 5600 करोड़ के Drugs की बरामदगी का मामला, वीरेंदर बसोया के खिलाफ सर्कुलर जारी