धनुष की 'द ग्रे मैन' के सीक्वल में होगी धमाकेदार वापसी, हॉलीवुड हीरो को देसी एक्टर ने दिया यह चैलेंज

Dhanush in The Gray Man Sequel: 'द ग्रे मैन' की बेहद सफल रिलीज और इसके सीक्वल की घोषणा के बाद, धनुष ने अपने फैन्स तो जोरदार जानकारी दी है. धनुष ने बता दिया है कि फिल्म के अगले पार्ट में भी वह नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

'द ग्रे मैन' की बेहद सफल रिलीज और इसके सीक्वल की घोषणा के बाद, धनुष ने अपने फैन्स तो जोरदार जानकारी दी है. धनुष ने बता दिया है कि फिल्म के अगले पार्ट में भी वह नजर आएंगे और इसके साथ ही एक्शन का अलग ही लेवल भी देखने को मिलेगा. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, धनुष ने अपने लोन वुल्फ कैरेक्टर में कहा, “सिक्स यह लोन वुल्फ है, मैंने सुना है कि हम दोनों एक ही आदमी की तलाश कर रहे हैं. मैं आपको कुछ सलाह देना चाहता हूं. देखना बंद करो, तुम अपना समय बर्बाद कर रहे हो क्‍योंकि मैं उसे पहले ढूंढ लूंगा, तो तुम्हारे पास खोजने के लि‍ए कुछ न बचेगा और यदि तुम उसे पहले ढूंढ़ोगे, तो मैं तुझे ढूंढ लूंगा. इसमें पर्सनल कुछ भी नहीं है.'

लोकप्रिय अमेरिकी निर्देशक जोड़ी रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित द ग्रे मैन ने अपनी फिल्म के रिलीज के साथ फैन्स का जबरदस्त मनोरंजन किया है. 'द ग्रे मैन' नेटफ्लिक्स चार्ट में सबसे ऊपर है और 22 जुलाई को दुनिया भर में लॉन्च होने के बाद से 93 देशों में नंबर वन पर ट्रेंड कर रही थी और अब तक 96.47 मिलियन घंटों तक देखा जा चुका है.

'द ग्रे मैन' मार्क ग्रीनरी की बेस्टसेलर किताब 'द ग्रेम मैन' पर आधारित नेटफ्लिक्स है. 'द ग्रे मैन' को एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म में रयान गॉसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरामस, जेसिका हेनविक, धनुष और बिली बॉब थॉर्टन जैसे सितारे हैं. अब इसके सीक्वल के ऐलान के साथ, उम्मीद की जा सकती है कि एक्शन का लेवल भी अलग ही देखने को मिलेगा.

>VIDEO: स्‍वतंत्रता दिवस पर कार्तिक आर्यन के साथ देखिए जय जवान, सिर्फ NDTV इंडिया पर

Featured Video Of The Day
Porn Star Riya Barde पर बड़ा खुलासा, हिंदू नहीं मुस्लिम हैं पोर्न स्टार रिया...Bangladesh से निकला बड़ा कनेक्शन