Best Couples in Hollywood: साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले इन कपल्स के बारे में जान कर आपको सच्चे प्यार पर हो जाएगा यकीन

बॉलीवुड में तो प्यार का बोलबाला है ही लेकिन हॉलीवुड भी इस मामले में पीछे नहीं है. यहां भी कुछ ऐसे जोड़े हैं जिनका प्यार अटूट है.

Best Couples in Hollywood: साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले इन कपल्स के बारे में जान कर आपको सच्चे प्यार पर हो जाएगा यकीन

हॉलीवुड के बेस्ट कपल्स

नई दिल्ली :

प्यार का सप्ताह चल रहा है, वैलेंटाइन डे आने को है. जया-अमिताभ, हेमा-धर्मेंद्र, एश्वर्या-अभिषेक और अक्षय-ट्विंकल जैसे कई बॉलीवुड कप्लस हैं जो प्यार करने वालों के लिए एक उदाहरण पेश करते हैं. बॉलीवुड में तो प्यार का बोलबाला है ही लेकिन हॉलीवुड (Best Couples in Hollywood) भी इस मामले में पीछे नहीं है. यहां भी कुछ ऐसे जोड़े हैं जिनका प्यार अटूट है और प्यार करने वालों के लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है. आज ऐसे ही हॉलीवुड कपल्स के बारे में बात होने जा रही है.

टॉम हैंक्स और रीटा विल्सन (Tom Hanks-Rita Wilson)
हॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध जोड़ों में से एक, टॉम हैंक्स और रीटा विल्सन, जो 1981 में एक टेलीविज़न शो के सेट पर मिले थे. ये दोनों 1988 में शादी के बंधन में बंध गए और तब से वे अपनी लाजवाब केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं.  

बेयोंसे और जे जेड (Beyonce-JAY Z)
संगीत जगत के लोकप्रिय चेहरे बेयोंसे और जे जेड हॉलीवुड के सबसे खुशहाल जोड़ों में से एक हैं. एक साथ काम करने से लेकर रेड कार्पेट पर कदम मिलाने तक, इस जोड़ी ने सालों से अपनी शानदार केमिस्ट्री से हमेशा दर्शकों का दिल जीता है. जबकि वे अपने निजी जीवन के बारे में काफी निजी रहे हैं, बेयोंसे और जे जेड, तीन बच्चों के माता-पिता हैं.

जॉन लीजेंड और क्रिसी टेगेन (John Legend-Chrissy Teigen)
संगीत की दुनिया से एक और युगल, गायक जॉन लीजेंड और मॉडल क्रिसी टेगेन, लगभग चार साल तक डेटिंग करने के बाद एक दूजे के हो गए. इन दोनों के दो खूबसूरत बच्चे हैं. लीजेंड ने अपना 2013 का लोकप्रिय गीत 'ऑल ऑफ मी' अपनी खूबसूरत पत्नी क्रिसी टेगेन को समर्पित किया था.

जॉन क्रॉसिंस्की और एमिली ब्लंट (John Krasinski-Emily Blunt)

जॉन क्रॉसिंस्की और एमिली ब्लंट दो खूबसूरत बेटियों के माता-पिता हैं. लगभग एक साल तक डेट करने वाले इस जोड़े ने 2009 में सगाई कर ली और 2010 में इटली के कोमो में शादी कर ली. ये खूबसूरत जोड़ी अक्सर लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है, लेकिन जब भी वे एक साथ बाहर निकलते हैं, तो हमेशा अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं

जस्टिन टिम्बरलेक और जेसिका बाएल (Justin Timberlake-Jessica Biel)

अभिनेत्री जेसिका बाएल और उनके पति जस्टिन टिम्बरलेक ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे का इस दुनिया स्वागत किया. लगभग एक दशक तक डेट करने वाले इस जोड़े ने इसके बाद शादी भी कर ली और अब एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं.

क्रिस हेम्सवर्थ और एल्सा पटाकी (Chris Hemsworth-Elsa Pataky)

MCU के 'एवेंजर्स' में नजर आए लोकप्रिय अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने स्पेनिश अभिनेत्री एल्सा पटाकी से शादी की है. 2010 में एक दूसरे से मिलने के बाद दोनों ने उसी साल शादी कर ली और अब वे तीन बच्चों के माता-पिता हैं. यह कपल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहा करते हैं, जहां उनकी प्यारी तस्वीरें फैंस के बीच वायरल होती रहती हैं..

टीम गहराइयां ने रखी स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग, कल रिलीज होगी दीपिका स्‍टारर फिल्‍म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com