दुनियाभर ने देखा बार्बी का दम, ओपेनहाइमर रही पानी कम, वर्ल्डवाइड कलेक्शन देख मिशन इंपोसिबल 7 का भी बढ़ गया टेंशन

बार्बी से वर्ल्डवाइड कलेक्शन में अभी ओपेनहाइमर से काफी ज्यादा आगे चल रही है. हालांकि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बार्बी से ज्यादा ओपेनहाइमर के मुरीद मौजूद हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
बार्बी के सामने नहीं चला ओपेनहाइमर का जादू, दोनों का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
नई दिल्ली:

बार्बी और ओपेनहाइमर के बीच असल जंग  रिलीज के तुरंत बाद यानी कि गुरुवार से ही शुरु हो गई थी. दोनों की शुरुआत वैसे तो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रही. वीकेंड के मौके पर भी दोनों ने जबरदस्त कमाई की है. इन दो रिलीज की वजह से मिशन इंपॉसिबल को जरूर नुकसान हुआ है. खासतौर से बार्बी से जो वर्ल्डवाइड कलेक्शन में अभी ओपेनहाइमर से काफी ज्यादा आगे चल रही है. हालांकि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बार्बी से ज्यादा ओपेनहाइमर के मुरीद मौजूद हैं. 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन

ओपेनहाइमर और बार्बी का बज इनकी रिलीज डेट तय होने के साथ ही शुरू हो गया था. हॉलीवुड की इन दोनों बिग रिलीज पर दुनियाभर की नजरें थीं. लेकिन रिलीज के बाद मार्गोट रॉबी की बार्बी ने दुनियाभर में तेज रफ्तार पकड़ी और जमकर कमाई भी की. तीन ही दिन में इस फिल्म ने किलियन मर्फी की ओपेनहाइमर से तकरीबन दुगनी कमाई कर ली है. पहले वीकेंड के कलेक्शन देखें तो बार्बी ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 2760 करोड़ रुपये की  कुल कमाई की जबकि इसके मुकाबले ओपेनहाइमर 1430 करोड़ की कमाई ही कर सकी.

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: Britain में Conservative Party के कई बड़े नेताओं को करना पड़ा हार का सामना