अमेजन प्राइम वीडियो पर आ रही है हॉरर फिल्म 'माई बेस्ट फ्रेंड्स एक्सॉर्सिज्म', 30 सितंबर को होगी रिलीज

हॉलीवुड फिल्म ‘माई बेस्ट फ्रेंड्स एक्सॉर्सिज्म’ 30 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. फिल्म में रहस्य और रोमांच का जबरदस्त छौंक देखने को मिलेगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है 'माई बेस्ट फ्रेंड्स एक्सॉर्सिज्म'
नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म ‘माई बेस्ट फ्रेंड्स एक्सॉर्सिज्म' 30 सितंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. ‘माई बेस्ट फ्रेंड्स एक्सॉर्सिज्म' अमेरिकी लेखक ग्रैडी हेंड्रिक्स के इसी नाम के चर्चित उपन्यास पर आधारित एक हॉरर फिल्म है.  फिल्म की कहानी 1988 की है जो एक स्कूल के दो दोस्तों के जीवन पर आधारित है. ‘माई बेस्ट फ्रेंड्स एक्सॉर्सिज्म' का निर्देशन लोकप्रिय फिल्मकार डेमन थॉमस ने किया है जबकि इसकी पटकथा जेना लामिया ने लिखी है. फिल्म में एल्सी फिशर, अमिया मिलर, कैथी एंग, राचेल ओगेचीकानू और क्रिस्टोफर लोवेल जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे. 

टीनेज उस समय किसी मुसीबत में तब्दील हो जाती है, जब आप पर कोई शैतान हावी होता है. कहानी 1988 की है, और दो दोस्तों दोस्त एबी और ग्रेचेन को लेकर लेकर है. फिल्म ग्रैडी हेंड्रिक्स के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास पर आधारित है. इस तरह फिल्म में हॉरर का जबरदस्त छौंक लगने वाला है. वैसे भी हॉरर फिल्मों के शौकीनों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर खूब ढेर सारा मसाला है. फिल्म एक घंटे 36 मिनट की है. इस तरह फिल्म में रोमांच और रहस्य की दुनिया देखने को मिलेगी.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Spotlight: Film 'महाराज' से Acting की दुनिया में कदम रखने वाले Junaid Khan से खास बातचीत |Aamir Khan