मौसम विभाग की चेतावनी के बाद इस राज्य में बंद हुए स्कूल-कॉलेज 

तमिलनाडु में भारी बारिश जारी है. भारी बारिश को देखते हुए तमिलनाडु सरकार ने राज्य के चार जिलों के स्कूलों और कॉलेजों में आज छुट्टी घोषित कर दी है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
मौसम विभाग की चेतावनी के बाद इस राज्य में बंद हुए स्कूल-कॉलेज 
नई दिल्ली:

तमिलनाडु में भारी बारिश जारी है. भारी बारिश को देखते हुए तमिलनाडु सरकार ने राज्य के चार जिलों के स्कूलों और कॉलेजों में आज छुट्टी घोषित कर दी है. सरकार ने  तंजावुर, मयिलादुथुराई, नागपट्टिनम और तिरुवरुर में सभी स्कूल और कॉलेजों को बंद कर दिया है. जिला कलेक्टरों ने तमिलनाडु के इन चारों जिलों में स्कूलों और कॉलेजों के लिए आज छुट्टी घोषित करने का फैसला किया है. बता दें कि तंजावुर, मयिलादुथुराई, नागपट्टिनम और तिरुवरूर में आज तड़के से बारिश हो रही है. वहीं  भारतीय मौसम विभाग ( IMD) ने अगले 2 से 3 दिनों में दक्षिणी राज्य में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है.

Advertisement

MHT CET Answer Key 2022: cetcell.mahacet.org पर जारी हुआ PCM और PCB ग्रुप का आंसर-की जारी! आपत्ति दर्ज कराने को मौका 4 सितंबर तक

भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, नीलगिरी और कोयंबटूर में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है. इन चार जिलों के अलावा, थेनी, तिरुपुर, डिंडीगुल, इरोड, सेलम, करूर, नमक्कल, धर्मपुरी, कृष्णागिरी, तिरुपत्तूर, तिरुचिरापल्ली, पेरम्बलुर, विरुधुनगर, मदुरै, थूथुकुडी, थेनकासी, तिरुनेलवेली और कन्याकुमारी में भी भारी बारिश की संभावना है. 

Advertisement

NEET 2022: नीट आंसर-की को चैलेंज देने की सोच रहे हैं तो जल्दी करें मौका बस इस डेट तक

Advertisement

चेन्नई क्षेत्रीय मौसम विभाग के अनुसार, तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में अगले चार दिनों में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने और बिजली गिरने की संभावना है. वहीं 2 सितंबर को, नीलगिरी, कोयंबटूर, तिरुपुर, थेनी, डिंडीगुल, इरोड, सलेम, करूर, नमक्कल, धर्मपुरी, कृष्णागिरी, तिरुपत्तूर और तिरुचिरापल्ली जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश जारी होने की संभावना है. 

Advertisement

JEE Advanced रिस्पांस शीट जारी, एक क्लिक से डाउनलोड होगा आईआईटी एंट्रेंस OMR शीट 

Advertisement

मौसम विभाग के अनुसार तमिलनाडु के इन जिलों में इस पूरे हफ्ते बारिश की संभावना है. राज्य के नीलगिरी, कोयंबटूर, तिरुपुर, थेनी, डिंडीगुल, इरोड, सेलम, धर्मपुरी, कृष्णागिरी, तिरुपत्तूर, वेल्लोर, रानीपेट और तिरुवन्नामलाई जिलों में 3 और 4 सितंबर को भारी बारिश होने की संभावना है. 

रवीश कुमार का प्राइम टाइम : जब भी चुनाव आता है, साबरमती नदी का विकास हो जाता है

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma, Virat Kohli और Ravindra Jadeja के T20 से संन्यास के बाद उठ रहे सवाल?
Topics mentioned in this article