हल्द्वानी में घर से चल रहा था अवैध शराब का कारोबार, छापेमारी में बड़ा जखीरा बरामद

चेकिंग करने पर दो घरों के कमरों से पुलिस ने भारी मात्रा में अलग अलग ब्रांड की शराब बरामद की है. बताया जा रहा है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची उससे पहले ही शराब तस्कर कमरा बंद कर वहां से फरार हो गए.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी

हल्द्वानी के सुभाष नगर क्षेत्र में पुलिस ने घर से चल रहे शराब के बड़े गोदाम को पकड़ा है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम के साथ सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह भी मौके पर पहुंची. चेकिंग करने पर दो घरों के कमरों से पुलिस ने भारी मात्रा में अलग अलग ब्रांड की शराब बरामद की है. बताया जा रहा है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची उससे पहले ही शराब तस्कर कमरा बंद कर वहां से फरार हो गए.

इसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह ने दोनों कमरों को खुलवाया. इन कमरों में शराब को स्टॉक कर होम डिलीवरी की जाती थी, वही सिटी मजिस्ट्रेट ने कमरे से टैक्सी स्टैंड पार्किंग की कई बुकें भी बरामद की है. जिसकी जांच की जा रही है. बताया जा रहा है कि सुभाष नगर के इस घर में लंबे समय से अवैध शराब का खेल चल रहा था. वहीं अब पुलिस पकड़ी गई शराब को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इसके साथ ही जांच की जा रही है कि आखिर यह शराब किसकी थी. हालांकि जिन कमरों से शराब बरामद हुई है वह दोनों कमरे किराए पर लिए गए थे. अब जांच के बाद ही पता चलेगा कि इस शराब के बड़े कारोबार के पीछे आखिर किसका हाथ है.

ये भी पढ़ें : मोटा अनाज खाद्य सुरक्षा की चुनौतियों से निपटने में कर सकता है मदद : पीएम मोदी

ये भी पढ़ें : बांग्लादेशी आतंकवादी को असम राइफल्स ने मिजोरम से किया गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Manipur में हिंसा के मुद्दे पर Rajya Sabha में बोले PM Modi- शांति के लिए प्रयासरत हैं
Topics mentioned in this article