SSC JHT Result 2020: जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर पेपर 2 के लिए जारी हुए परिणाम, यहां करें चेक

SSC JHT Result 2020: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने पेपर 2 के लिए एसएससी जेएचटी परिणाम 2020 (SSC JHT Result) घोषित किया है. जो उम्मीदवार जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर और सीनियर ट्रांसलेटर परीक्षा, 2020 पेपर 2 के लिए उपस्थित हुए हैं, वे SSC की आधिकारिक साइट ssc.nic.in. पर अपने परिणाम देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
S
नई दिल्ली:

SSC JHT Result 2020: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने पेपर 2 के लिए एसएससी जेएचटी परिणाम 2020 (SSC JHT Result) घोषित किया है. जो उम्मीदवार जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर और सीनियर ट्रांसलेटर परीक्षा, 2020 पेपर 2 के लिए उपस्थित हुए हैं, वे SSC की आधिकारिक साइट  ssc.nic.in.  पर अपने परिणाम देख सकते हैं. पेपर II परीक्षा के लिए कुल 1668 उम्मीदवारों को योग्य घोषित किया गया था.

यह परीक्षा देश भर में 14 फरवरी, 2021 को आयोजित की गई थी. पेपर- I + पेपर- II में प्रदर्शन के आधार पर, उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है. आधिकारिक नोटिस के अनुसार, डॉक्यूमेंट्स  वेरिफिकेशन आयोजित करने का कार्यक्रम आयोग के क्षेत्रीय कार्यालयों की वेबसाइटों पर अलग से उपलब्ध कराया जाएगा.

SSC JHT Result 2020: कैसे करें चेक

स्टेप 1-  सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट  ssc.nic.in.पर जाएं.

स्टेप 2- होम पेज पर जाएं और "SSC JHT Result 2020" लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 3- मांगी गई जानकारी भरें.

स्टेप 4- रिजल्ट आपके सामने होगा.

स्टेप 5- इसे डाउनलोड कर लें.

स्टेप 6- भविष्य के लिए प्रिंटआउट लेना न भूलें. (डायरेक्ट रिजल्ट देखने के लिए यहां करें क्लिक)

योग्य और गैर-योग्य उम्मीदवारों के अंक 22 जुलाई, 2021 को आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे. उम्मीदवार 22 जुलाई से 11 अगस्त, 2021 तक अपने अंकों की जांच कर सकते हैं. अधिक जानकारी जानने के लिए उम्मीदवार SSC की आधिकारिक साइट देख सकते हैं.

Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?
Topics mentioned in this article