NATA 2021: कोरोना के चलते दूसरा टेस्ट हुआ स्थगित, अब इस दिन होगी परीक्षा

NATA 2021 Second Test Postponed: काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर (CoA) ने देश में कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए NATA 2021 के लिए दूसरे टेस्ट को स्थगित कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
NATA 2021: कोरोना के चलते सेकेंड टेस्ट हुआ स्थगित.
नई दिल्ली:

NATA 2021 Second Test Postponed: काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर (CoA) ने देश में कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए NATA 2021 के लिए दूसरे टेस्ट को स्थगित कर दिया है. परीक्षा अब 11 जुलाई को आयोजित की जाएगी. पहले परीक्षा 12 जून को होने वाली थी, लेकिन अब ये परीक्षा 11 जुलाई को होगी.

आधिकारिक बयान में कहा गया है, "कोविड-19 की दूसरी लहर की गंभीरता और देश के कई राज्यों / केंद्र शासित प्रदेशों में महामारी की रोकथाम के लिए लागू लॉकडाउन को देखते हुए, काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर (CoA)  की अथॉरिटी ने ये निर्णय लिया है कि NATA 2021  की दूसरी परीक्षा अब 12 जून, 2021 के बजाय 11 जुलाई को आयोजित की जाएगी."

Advertisement

आगे कहा गया, "संशोधित नाटा ब्रोचर को संशोधित महत्वपूर्ण तारीखों के साथ दूसरे टेस्ट के लिए जल्द ही नाटा की वेबसाइट WWW.nata.in और साथ ही परिषद की वेबसाइट WWW.coa.gov.in पर अपलोड किया जाएगा. दूसरे टेस्ट के लिए पंजीकरण के लिए आवेदन करने वाले छात्रों की सुविधा के लिए एनएटीए पोर्टल खुली रहेगी."
 

Featured Video Of The Day
Donald Trump और Joe Biden के बीच 90 Minute की बहस, कौन मारेगा बाज़ी? Presidential Election | America
Topics mentioned in this article