ICSI ने कहा- CS परीक्षा जून सत्र के लिए तय शेड्यूल पर होगी

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) जून सत्र की परीक्षा पहले से जारी हो चुके शेड्यूल के अनुसार ही आयोजित करेगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
C
नई दिल्ली:

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) जून सत्र की परीक्षा पहले से जारी हो चुके शेड्यूल के अनुसार ही आयोजित करेगा. हालांकि, संस्थान ने यह भी कहा है कि असाधारण स्थितियों के मामले में ICSI सीएस परीक्षा के संचालन के संबंध में छात्रों के सर्वोत्तम हित में आवश्यक निर्णय लिए जाएंगे. 

इस संबंध में जारी एक बयान में संस्थान ने कहा है कि भारत में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के कारण उत्पन्न होने वाली कठिन स्थिति पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. 

ICSI ने अपने बयान में कहा, "संस्थान छात्रों, सदस्यों और अन्य हितधारकों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को पूरा करने और सभी बाधाओं के बावजूद आवश्यक कदम उठाने का प्रयास कर रहा है. सभी संबंधितों को सूचित किया जाता है कि सीएस की परीक्षा, जून 2021 घोषित कार्यक्रम के अनुसार आयोजित की जाएगी. हालांकि, असाधारण स्थिति में छात्रों के सर्वोत्तम हित में आवश्यक निर्णय लिया जाएगा."

बता दें कि परीक्षा के दौरान कोविड-19 के सभी नियमों का पालन किया जाएगा. ICSI CS परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों को संस्थान ने धैर्य रखने और परीक्षा की तैयारी जारी रखने के लिए कहा है. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India
Topics mentioned in this article