दिल्ली विश्वविद्यालय का टीचर, छात्रों और नॉन टीचिंग स्टाफ के लिए टीकाकरण अभियान

दिल्ली विश्वविद्यालय के अधिकारी ने कहा कि डीयू अपने टीचर, नॉन टीचिंग स्टाफ और छात्रों के लिए COVID-19 टीकाकरण अभियान चला रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
डीयू में छात्रों के लिए टीकाकरण अभियान
नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना के मामलों में कमी आई है, जिसे देखते हुए स्कूल-कॉलेजों को खोला गया है. हालांकि देश से कोरोना का संकट अभी गया नहीं है, इसी कारण पूरे देश में कोविड-19 टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है. दिल्ली विश्वविद्यालय ने भी अपना कैंपस खोल दिया है और कॉलेज आने वाले छात्रों, टीचर और स्टाफ के लिए कोविड-19 टीका की एक खुराक को अनिवार्य कर रखा है. जिन छात्रों, टीचर या नॉन टीचिंग स्टाफ ने कोविड-19 टीका की एक भी खुराक नहीं ली है या एक खुराक ले रखी है उनके लिए विश्वविद्यालय सोमवार से टीकाकरण अभियान चला रहा है. विश्वविद्यालय के अधिकारी ने कहा कि डीयू अपने टीचर, नॉन टीचिंग स्टाफ और छात्रों के लिए COVID-19 टीकाकरण अभियान चला रहा है.

दिल्ली विश्वविद्यालय के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "60 वर्ष से ऊपर के सभी शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारी जो एहतियाती खुराक के लिए पात्र हैं और साथ ही दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) और उसके घटक कॉलेजों के छात्रों से टीकाकरण कराने का अनुरोध किया जाता है." .

बता दें कि दिल्ली विश्वविद्यालय के नार्थ कैंपस के डब्ल्यूयूएस हेल्थ सेंटर और पश्चिमी दिल्ली में टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है. वैक्सीन की डोज सोमवार से शनिवार तक पश्चिमी दिल्ली स्वास्थ्य केंद्र में मिल सकती है, वहीं सोमवार, मंगलवार और बुधवार को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक वैक्सीन नॉर्थ कैंपस सेंटर में उपलब्ध होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर बोले Shiv Sena नेता Aaditya Thackeray: "इसे राजनीतिक रंग देना..."