सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े पर कपिल शर्मा ने कही बड़ी बात, बोले- मुझे घंमडी कह सकते हैं

साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया टूर से वापस आते हुए फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा हो गया था. जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने खुद को कपिल शर्मा के शो के अलग कर लिया था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े पर कपिल शर्मा ने कही बड़ी बात
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा जग जाहिर है. इन दोनों ने लंबे समय तक कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा में साथ काम किया था. लेकिन साल 2017 में ऑस्ट्रेलिया टूर से वापस आते हुए फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा हो गया था. जिसके बाद सुनील ग्रोवर ने खुद को कपिल शर्मा के शो के अलग कर लिया था. इसके बाद से दोनों को कभी साथ काम करते हुए नहीं देखा गया था. अब झगड़े के छह साल बाद कपिल शर्मा ने बताया है कि सुनील ग्रोवर और उनके बीच क्या हुआ था. 

कपिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ज़्विगाटो (Zwigato) का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान कॉमेडियन ने अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े को लेकर कहा है कि उन्हें हमेशा गुस्से की परेशानी रही है. जबकि उन्होंने उन पर काम किया है. कपिल ने इस बात पर जोर दिया है कि इतने सालों में उनमें काफी सुधार हुआ है. कपिल शर्मा से अभिनेता अली असगर, सुमोना चक्रवर्ती, और कृष्णा अभिषेक के साथ हुई अनबन की खबरों को लेकर भी सवाल किया गया. 

इस पर कॉमेडियन ने खुलासा किया कि वह सुनील को छोड़कर सभी के साथ अच्छे संबंध शेयर करते हैं. कपिल शर्मा ने कहा, 'मेरा किसी के साथ कोई मुकाबला नहीं है, मैं अकेला हूं. अगर आप चाहें तो मुझे अहंकारी कह सकते हैं... उनसे पूछें कि वे मेरे साथ काम क्यों नहीं करना चाहते. हां, सुनील और मेरे बीच अनबन हो गई थी. लेकिन, मैं बाकी लोगों के साथ अच्छे संबंध रखता हूं.' कपिल शर्मा के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है. 

Featured Video Of The Day
Kargil War: Mahavir Chakra Winner Colonel Balwan Singh ने बताई Tiger Hill की पूरी कहानी NDTV पर