Advertisement

देवानंद की इस फिल्म के बाद टॉप एक्ट्रेस बन गई थीं जीनत अमान, नहीं देखी होगी एक्ट्रेस की ये 15 अनेदखी तस्वीरें

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी हैं, जो या तो अब फिल्मों से दूर हैं या फिर बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं. हालांकि यह अपने जमाने की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रही हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं, जो अपनी एक्टिंग के अलावा खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
देवानंद की इस फिल्म के बाद टॉप एक्ट्रेस बन गई थीं जीनत अमान
नई दिल्ली:

हम बात कर रहे हैं, 70 और 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेस जीनत अमान है. जीनत अमान ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. वह पर्दे पर हमेशा से अपनी अलग एक्टिंग के लिए जानी जाती रही हैं.

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ऐसी हैं, जो या तो अब फिल्मों से दूर हैं या फिर बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं. हालांकि यह अपने जमाने की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रही हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं, जो अपनी एक्टिंग के अलावा खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं, 70 और 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेस जीनत अमान है. जीनत अमान ने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. वह पर्दे पर हमेशा से अपनी अलग एक्टिंग के लिए जानी जाती रही हैं. 

आज हम आपको जीनत अमान की 18 उन तस्वीरों से रूबरू करवाएंगे, जिनको उनके फैंस बहुत कम देखा होगा. यूट्यूब पर एक रील वायरल हो रही है. जिसमें जीनत अमान की बचपन से लेकर हाल फिलहाल की तस्वीरें नजर आ रही हैं. इन सभी तस्वीरों में एक्ट्रेस के बेहद अलग और खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर जीनत अमान की तस्वीरों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
NDTV Election Carnival : Gurugram में Rao Inderjit Singh को टक्कर दे पाएंगे Raj Babbar?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: