खुद को फिट रखने के लिए जरीन खान जिम में बहा रही हैं पसीना, थकान होने पर बड़ी मासूमियत से पूछा ये सवाल

इन दिनों इंटरनेट पर जरीन खान का एक वर्कआउट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जरीन ने खुद इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. वीडियो में जरीन योगा रोलर से डिफरेंट एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
खुद को फिट रखने के लिए जरीन खान जिम में बहा रही हैं पसीना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कुछ ऐसी भी एक्ट्रेसेस हैं जो फिल्मों में भले ही ज्यादा सक्सेसफुल ना रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर  उनकी लोकप्रियता बरकरार है. उन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में जरीन खान का नाम भी शामिल है. जब बात सेलेब्स के फिटनेस की आती है तो सोशल मीडिया सब कुछ बयां कर देता है. ये तो सभी जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं जिनके वीडियोज़ इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान का भी एक वर्कआउट वीडियो इन दिनों इंटरनेट की सुर्खियों में छाया हुआ है. इस वीडियो में जरीन जिम में वर्कआउट कर पसीना बहाती हुई नजर आ रही हैं. 

  जरीन खान ने बड़ी ही मासूमियत से पूछा यह सवाल

 बॉलीवुड में सलमान खान के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जरीन खान सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से छाई रहती हैं. इन दिनों इंटरनेट पर जरीन खान का एक वर्कआउट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जरीन ने खुद इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. वीडियो में जरीन योगा रोलर से डिफरेंट एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में योगा रोलर की मदद से जरीन फुल बॉडी वर्कआउट कर रही हैं. हालांकि देखने में यह जितना आसान लग रहा है उतना है नहीं. यही वजह है कि जरीन वीडियो के बीच कुछ ऐसा बोलती हुई दिखाई दे रही हैं जिसे  देखकर सभी को अपना जिम वर्कआउट याद आ जाएगा. इस वीडियो में जरीन पूछ रही हैं कि 'सिर्फ गर्म पानी पीकर वजन क्यों नहीं घटाया जा सकता'. यह बोलकर वह मुस्कुराती हुई भी दिखाई दे रही हैं.

 खुद को इस तरह फिट रखने जुटी हैं जरीन

 यही नहीं वीडियो में जरीन खान यह भी कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि, 'अब मैं थोड़ी देर बाद वापस वर्कआउट शुरू करूंगी क्योंकि फिलहाल मुझे अपने हर एक बॉडी पार्ट में पेन फील हो रहा है. वीडियो में जरीन खान ने पिंक कलर का टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए हैं. हमेशा की तरह वर्कआउट वीडियो में भी जरीन खान बेहद खूबसूरत लग रही है. पोनीटेल बनाए हुए जरीन जिस अंदाज में मुस्कुरा रही हैं उनसे नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है. जरीन के इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह खुद को फिट रखने के लिए कितनी मेहनत और मशक्कत कर रही हैं. 

Featured Video Of The Day
Paris Olympics 2024 में जा रहे भारतीय एथलीटों का मनोबल बढ़ाने के लिए कैंपेन, एक थीम सॉन्ग लॉन्च