Yudhra box office collection day 5: स्त्री 2 और तुम्बाड़ खा गईं युधरा को, 5 दिन में ही दर्शकों के लिए मोहताज हुई सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म

Yudhra box office collection day 5: स्त्री 2 और तुम्बाड़ के आगे युधरा ने दम तोड़ दिया है. सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एकदम से धड़ाम हो गया है. सिर्फ 5 दिनों में युधरा बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के लिए मोहताज बनती हुई दिखाई दे रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Y
नई दिल्ली:

Yudhra box office collection day 5: सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की फिल्म युधरा बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया था. ट्रेलर में सिद्धांत चतुर्वेदी के एक्शन की कई लोगों की जमकर तारीफ भी की थी. लेकिन स्त्री 2 और तुम्बाड़ के आगे युधरा ने दम तोड़ दिया है. सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एकदम से धड़ाम हो गया है. सिर्फ 5 दिनों में युधरा बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के लिए मोहताज बनती हुई दिखाई दे रही है. 

बात करें फिल्म के पांच दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो शुक्रवार को युधरा ने 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन घटकर 1.75 करोड़ रुपये रहा गया. हालांकि तीसरे दिन सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपये की कमाई की. लेकिन चौथे दिन यानी सोमवार को युधरा का कलेक्शन 1 रुपये करोड़ से भी कम रहा है. फिल्म से सिर्फ 75 लाख करोड़ कमाए. वहीं पांचवें दिन मंगलवार को सिद्धांत चतुर्वेदी ने सिर्फ 16 लाख रुपये की कमाई की है. अब तक युधरा कुल 9.25 करोड़ के आसपास कमाई कर चुकी है. 

Advertisement

हैरान कर देने वाली बात यह है कि युधरा से ज्यादा 41 दिन से सिनेमाघरों में चल रही फिल्म स्त्री 2 ने की है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने 41वें दिन 86 लाख रुपये की कमाई की है. फिल्म ने 600 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इतना ही नहीं युधरा की तुलना में कई पुरानी बॉलीवुड फिल्में उसी दिन फिर से रिलीज की गईं, जिस दिन यह फिल्म रिलीज हुई और उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिली. हॉरर फिल्म तुम्बाड और यश चोपड़ा की 2004 की ब्लॉकबस्टर रोमांटिक-ड्रामा वीर-जारा दोनों ने फिर से रिलीज़ होने के पहले हफ्ते के बाद भी दर्शकों को आकर्षित करना जारी रखा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Fake Currency Sacm News: Kushinagar में जाली नोटों के तस्करी का पर्दाफाश, Mastermind सहित 10 गिरफ्तार